2017-11-01
A | A- | A+    

Business Wire


पीएमसी ग्रुप इंटरनेशनल ने भारत में फार्मा कंपनी का अधिग्रहण किया

PMC Group International (7:06PM) 

Business Wire India

पीएमसी वाईएम-फार्मा प्राइवेट लिमिटेड, पीएमसी ग्रुप इंटरनेशनल की आनुषांगिक इकाई, पीएमसी ग्रुप इंक. की स्‍वतंत्र इकाई, ने हैदराबाद, भारत की येग्‍ना मनोजवम ड्रग्‍स एंड केमिकल्‍स लिमिटेड (वाईएमडीसीएल) की परिसंपत्तियों के अधिग्रहण की घोषणा की है। वाईएमडीसीएल की सीजीएमपी विनिर्माण सुविधा भारत में एक सबसे बड़ी फ्‍लोरोक्विनोलोन दवा की निर्माता है और इसे अपने जीरो-डिस्‍चार्ज एफुलुएंट मैनेजमेंट सिस्‍टम पर गर्व है। पीएमसी वाईएम-फार्मा प्राइवेट लिमिटेड आंकोलॉजी, न्‍यूसाइकिएट्री, गैस्‍ट्रो-इन्‍टेस्‍टाइनल, पल्‍मोनरी हाइपरटेंशन, एंटी-डिप्रेसेंट और एंटी-माइग्रेन फार्मास्‍युटिकल्‍स की जरूरतों को पूरा करने पर अतिरिक्‍त ध्‍यान देगा। साथ ही कंपनी ने वैश्विक बाजार में लागत प्रभावी जेनेरिक दवायें और इसके इंटरमीडिएट्स प्रदान करने में एक प्रमुख कंपनी बनने की योजना तैयार की है।
 
डॉ. राज चक्रबर्ती, उपाध्‍यक्ष एवं मुख्‍य रणनीति अधिकारी, पीएमसी ग्रुप इंटरनेशनल ने कहा, “यह अधिग्रहण एक वैश्विक फार्मास्‍युटिकल व्‍यावसाय बनने की दिशा में हमारे सफर की शुरुआत करता है।”
 
पीएमसी के विषय में
 
पीएमसी ग्रुप एक विकास-उन्‍मुख, विविधीकृत, वैश्विक रसायन एवं प्‍लास्टिक्‍स कंपनी है जोकि प्‍लास्टिक्‍स, उपभोक्‍ता उत्‍पाद, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, पेंट, पैकेजिंग, पर्सनल केयर, फूड, ऑटोमोटिव, एवं फार्मास्‍युटिकल्‍स आदि जैसे अंतिम बाजारों की व्‍यापक श्रृंखला में हर दिन जरूरतों को पूराकरने वाले खोजपरक समाधानों के प्रति समर्पित है। कंपनी को नवाचार के माध्‍यम से विकास के सतत् मॉडल पर निर्मित किया गया था। यह सामाजिक भलाई को बढ़ावा देती है। पीएमसी अमेरिका, यूरोप और एशिया में संयंत्रों के साथ,वैश्विक विनिर्माण, नवाचार और विपणन मंच से परिचालन करती है। पीएमसी और दुनिया भर में इसकी गतिविधियों के बारे में और अधिक जानकारी के लिए देखें  www.pmc-group.com

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171101005498/en/
 
संपर्क :
पीएमसी ग्रुप इंटरनेशनल
पैट्टी ग्रिग्‍स, 856-533-1870

United States, N.J., Mount Laurel