2017-10-21
A | A- | A+    

Business Wire


एडकास्‍ट ने एचपीई, स्किलसॉफ्‍ट, डिग्रीड और विप्रो के प्रमुख उद्योग अग्रेताओं को आकर्षित किया

EdCast (10:30AM) 

Business Wire India

एडकास्‍ट, एंटरप्राइज वाइड एकीकृत खोज, ज्ञान प्रबंधन और निजी शिक्षण के लिए एआइ-पावर्ड नॉलेज क्‍लाउड, को यह घोषणा करते हुये खुशी हो रही है कि इसकी कार्यकारी नेतृत्‍व टीम अपने बढ़ती मांग और अवसरों को पूरा करने के लिए विस्‍तार करना जारी रखेगी।

बेकी विलिस एंटरप्राइज एंगेजमेंट के वाइस प्रेसिडेंट के तौर पर एडकास्‍ट में शामिल हुई हैं। उन्‍होंने हेवलेट पैकार्ड और हेवलेट पैकार्ड एंटरप्राइज में प्रमुख अधिकारियों की भूमिकायें निभाई हैं। बेकी विललर्न कंसल्टिंग की भी सह-संस्‍थापक थीं। जोकि डिजिटल लर्निंग रणनीति और प्रबंधन विकास पर एंटरप्राइज ग्राहकों को सलाह देती है। वो लर्निंग और डेवलपमेंट उद्योग में 20 वर्षों के अपने अनुभव के साथ एडकास्‍ट में आई हैं।

रयान बर्ट्रेंड को एडकास्‍ट में एंटरप्राइज सॉल्‍यूशंस के उपाध्यक्ष की प्रमुख भूमिका के लिए नियुक्‍त किया गया है। वे कंपनी के राजस्‍व पैदा करने वाले विभाग का नेतृत्‍व करेंगे। रयान ने लर्निंग एवं नॉलेज मैनेजमेंट उद्योग में परिणाम प्रदान करने में अपना कॅरियर लगाया है। वो स्किलसॉफ्‍ट, आइबीएम, सक्‍सेस फैक्‍टर्स और डिग्रीड में अग्रणी पदों पर रह चुके हैं।

आखिरकार, एडकास्‍ट श्री अभिजीत भदूरी का सलाहकार बोर्ड में स्‍वागत करके बहुत खुश है। श्री अभिजीत सबसे अधिक बिकने वाली किताब द डिजिटल सुनामी के लेखक हैं और डिजिटल रूपांतरणकारी कंसल्टिंग सर्विस के संस्‍थापक हैं। उनकी व्‍यापक पृष्‍ठभूमि में पेप्सिको, कोलगेट-पॉमोलिव, और सबसे हाल में विप्रो, भारत स्थित परामर्श कंपनी जिसमें 165,000 कर्मचारी काम करते हैं, के साथ अग्रणी पद शामिल हैं। विप्रो में श्री अभिजीत ग्‍लोबल चीफ लर्निंग ऑफीसर थे।

एडकास्‍ट के संस्‍थापक एवं सीईओ कार्ल मेहता ने कहा, “एडकास्‍ट निरंतर विस्‍तार कर रहा है, ऐसे में हम शीर्ष प्रतिभा को आकर्षित करने के लिए प्रतिबद्ध बने हुये हैं ताकि हमारे एआइ-संचालित नॉलेज क्‍लाउड को बाजारस्‍थल में लाने के हमारे लघु एवं दीर्घकालिक लक्ष्‍यों को पूरा करने में मदद मिल सके। हम बेकी, रयान, और अभिजीत का एडकास्‍ट की टीम में स्‍वागत करते हैं और हमारे व्‍यावसाय को बढ़ाने तथा हमारे विजन को पूरा करने में उनकी मदद के लिए तत्‍पर है।”

एडकास्‍ट ने हाल ही में एसडीजी एकेडमी को प्रदान करने के लिए सस्‍टेनेबल डेवलपमेंट सॉल्‍यूशंस नेटवर्क (एसडीएसएन) के साथ काम करने के लिए बेस्‍ट यूनीक अथवा इनोवेटिव लर्निंग एंड डेवलपमेंट प्रोग्राम श्रेणी में उत्‍कृष्‍टता के लिए ब्रैंडन हॉल ग्रुप गोल्‍ड अवार्ड जीता है।

अभिजीत भदूरी और बेकी विलिस 8 नवंबर, 2017 को एडकास्‍ट द्वारा आयोजित वेबिनार “जिज्ञासा की संस्‍कृति का निर्माण कैसे करें” में नेतृत्‍व के लिए सहायक बल हैं।
 
एडकास्‍ट के विषय में

एडकास्‍ट उपक्रम में एकीकृत खोज, व्‍यक्तिगत शिक्षण और ज्ञान प्रबंधन के लिए एआइ-पावर्ड नॉलेज क्‍लाउड सॉल्‍यूशन है। इसके पुरस्‍कृत मंच का इस्‍तेमाल दुनिया भर में फॉर्च्‍यून 500 कंपनियों एवं सरकारी संस्‍थानों द्वारा बाहरी, आंतरिक और टैसिट नॉलेज स्रोतों में कंटेंट फ्रैगमेंटेशन की खोज, निर्माण और अनुशंसित समस्‍याओं को हल करने के लिए किया जाता है। एडकास्‍ट के समाधानों में इसके लर्निंग एक्‍सपीरिएंस प्‍लेटफॉर्म (एलएक्‍सपी), सेल्‍सयू सेल्‍स एनेबलमेंट सुइट, और गाइडमी के बहु-भाषाई इन-ऐप्‍प कंटेंट ऑथरिंग शामिल हैं। इनका उपयोगी दूरदर्शी कंपनियों द्वारा किया जा रहा है जिसमें शामिल हैं जीई, एक्‍सेंचर, हेवलैट पैकार्ड एंटरप्राइज, डेल ईएमसी, क्राफ्‍ट-हेन्‍ज, और वालमार्ट आदि।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20171019005434/en/
 
संपर्क:
ऐडकास्‍ट
फिलिप लेविन्‍सन, +1-844-833-2278
उपाध्यक्ष, मार्केटिंग
PR@edcast.com

United States, Calif., Mountain View