2017-09-29
A | A- | A+    

Business Wire


अवतार के डायरेक्टर जेम्स कैमरॉन ने वर्डिएंट फूड्स एण्ड कैनेडियन ऑर्गेनिक फार्मिंग उद्योग में निवेश किया

Verdient Foods Inc. (9:00AM) 

Business Wire India

ऑस्कर विजेता फिल्म डायरेक्टर, जेम्स कैमरॉन और उनकी पत्नी सूजी एमिस कैमरॉन ने आज वर्डिएंट फूड्स इंक. के गठन की घोषणा की है। 18 सितंबर, 2017 को वर्डिएंट फूड्स ने राज्य के सबसे बड़े शहर, सास्काटून के पास वांस्कॉय, सास्काशेवान में नई पल्स फूड प्रोसेसिंग सुविधा की शुरुआत की है। एक बार पूरी तरह से ऑपरेशनल हो जाने के बाद, 160,000 मीट्रिक टन की यह सुविधा उत्तर अमेरिका में सबसे बड़ी ऑर्गेनिक पी प्रोटीन फ्रैक्शनेशन सुविधा बन जाएगी।
 
कैमरॉन्स मेंटरशिप प्रोग्राम में सास्काशेवान किसानों के साथ काम करने के लिए समर्पित हैं, ताकि कैनेडियाई किसानों की युवा पीढि़यों को ऑर्गेनिक खेती में संलग्न रहने के लिए फायदेमंद संरचना प्रदान की जा सके। जेम्स कैमरॉन ने कहा, ‘‘हम वर्डिएंट फूड्स प्रोसेसिंग फैसिलिटी तथा सास्काटूंस फूड सेंटर द्वारा सास्काशेवान किसानों के साथ काम कर रहे हैं, ताकि फूड प्रोडक्शन को नए वैल्यू-एडेड उत्पादों के साथ इंटीग्रेट किया जा सके।’’
 
सूजी एमिस कैमरॉन ने कहा, ‘‘हम सालों से दुनिया को किसानों द्वारा ऑर्गेनिक खेती द्वारा उगाया गया सेहतमंद खाना खाने में मदद करने के मिशन पर काम कर रहे हैं। जिम और मैं फूड सेंटर, यूनिवर्सिटी ऑफ सास्काशेवान तथा व्हाईटकप डाकोटा फर्स्ट नेशन में सास्काशेवान विशेषज्ञों के साथ काम करके काफी रोमांचित हैं। ये सभी लोगों को सेहतमंद खाना प्रदान करने के मिशन में लंबे समय से सहयोगी हैं।’’
 
वर्डिएंट फूड्स सतत, ऑर्गेनिक वनस्पति आधारित प्रोटीन के लिए विश्व की बढ़ती मांग को पहचानता है। इसके कार्यों में सास्काशेवान के पल्स-क्रॉप उत्पादन क्षेत्र के केंद्र, वांस्कॉय, सास्काशेवान में स्थित अत्याधुनिक पल्स क्रॉप प्रोसेसिंग सुविधा शामिल है।
 
पीएमसी मैनेजमेंट एलएलसी (पीएमसी) वर्डिएंट फूड्स इंक. के लिए ऑपरेटिंग कंपनी है। पीएमसी पूरी दुनिया में सतत कृषि कमोडिटी, एग्री-फूड और रियल इस्टेट उद्योगों (औद्योगिक और फार्मलैंड) में बिजनेस के लिए सामरिक एवं ऑपरेशनल मैनेजमेंट अभियानों का निर्माण एवं क्रियान्वयन करती है तथा उन व्यक्तिगत मूल्यों का अनुपालन करती है जो इसके उच्च श्रेणी के ग्राहक चाहते हैं।
 
कैमरॉन्स और पीएमसी के साथ अल्फा फूड्स ने साझेदारी की, जो सभी को स्वच्छ, सतत, नॉन-जीएमओ, एनिमाल-फ्री फूड प्रदान करने के लिए समर्पित है।
 
वर्डिएंट फूड्स इंक के बारे में
 
वर्डिएंट फूड्स का केंद्रण प्रोटीन, स्टार्च और फाईबर्स की वैल्यू-एडेड प्रोसेसिंग पर है, जो ड्राई फ्रैक्शनेशन प्रक्रिया द्वारा सास्काशेवान निर्मित पल्स क्रॉप से प्राप्त किए जाते हैं।www.verdientfoodsinc.com पर विजिट करें।
 
पीएमसी मैनेजमेंट एलएलसी (पीएमसी) वर्डिएंट फूड्स इंक. की ऑपरेटिंग कंपनी है। पीएमसी एक अनुभवी व समर्पित टीम है, जो सामाजिक रूप से जागरुक व वैल्यू-ड्राईवन निवेशों से वित्तीय रिटर्न सुरक्षित करने वाले सामरिक बिजनेसों का विकास, रचना और प्रबंधन करती है। www.pmcmanagementllc.com पर विजिट करें।
 
अल्फा फूड्स, फूड उद्योग की जरूरतों व नए ट्रेंड्स को समझता है और वैश्विक समस्या के लिए इनोवेटिव समाधान विकसित करता है। विजिट करें - www.alphaplantbased.com.
 
जेम्स कैमरॉन के बारे में

श्री कैमरॉन कैनेडियाई फिल्मनिर्माता, पिता एवं डीप-सी एक्सप्लोरर हैं। उनकी फिल्मों को कई एकेडमी अवार्ड एवं नॉमिनेशंस मिल चुके हैं। अन्य प्रोजेक्टों में श्री कैमरॉन वर्तमान में फिल्म ‘अवतार’ का सीक्वेल बना रहे हैं। श्री कैमरॉन की फिल्मोग्रामी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए http://www.imdb.com/name/nm0000116/ पर विजिट करें।
 
पूर्व कवरेज :
http://deadline.com/2017/09/avatar-sequel-vegan-james-cameron-invests-in-pea-protein-facility-1202172509/
 
मीडिया कॉन्‍फ्रेंस फोटो
https://www.dropbox.com/sh/fk1wqi7k7rafuqz/AAC2CI3BaevA5_96TLQrDgPAa?dl=0
(बायीं ओर) प्रीमियर ब्रैड वॉल, जेम्‍स कैमरून, सुजी अमिस कैमरून, ग्रेग युएल, ओलिविया युएल
फोटो क्रेडिट – चाड रेनॉल्‍ड, गोल्डन मीडिया
 
businesswire.com पर सोर्स वर्जन देखें : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51690070&lang=en
 
संपर्क:
वर्डिएंट फूड्स इंक
रॉस जॉनसन 877-947-2496
Ross.johnson@johnsonpublic.com

Canada, Saskatchewan, Saskatoon