2017-09-22
A | A- | A+    

Business Wire


आइकनेक्टिव ने भारत में वनएम2एम इंडस्‍ट्री डे में भरोसेमंद कार्यात्‍मकता और सुरक्षा के लिए आइओटी इंटरोपेराबिलिटी की जरूरत पर जोर दिया

iconectiv (10:50AM) 

Business Wire India

आइकनेक्टिव:

क्‍या:
आइकनेक्टिव का क्रिस ड्रेक, वैश्विक संचार उद्योग का अधिकृत साझीदार, जोकि दो अरब लोगों को हर दिन जोड़ता है, आज बेंगलुरू, भारत में वनएम2एम इंडस्‍ट्री डे  के दौरान “आइओटी मानक परिदृश्‍य में वनएम2एम की भूमिका एवं मूल्‍य प्रस्‍ताव” पर एक पैनल चर्चा में हिस्‍सा लेगा।

क्‍वॉलकम, नोकिया, हुवैई और सी-डॉट के एक्‍जीक्‍यूटिव्‍स के साथ पैनल साझा करते हुये, ड्रेक व्‍यापक इंटरनेट ऑफ थिंग्‍स (आइओटी) इंटरोपेराबिलिटी एवं कनेक्टिविटी मानदंडोंको अपनाने के लिए अति आवश्‍यक जरूरत पर जोर देगा। शुरुआती आइओटी विकास जो कि व्‍यक्तिगत उपकरणों एवं एकल-उद्देश्‍य वाले अनुप्रयोगों पर केन्द्रित हैं, ने एक विविधीकृत इकोसिस्‍टम को बढ़ावा दिया है जोकि ग्राहकों एवं व्‍यावसायों द्वारा अपेक्षित कार्यात्‍मकता एवं सुरक्षा की पेशकश नहीं करता है। ड्रेक सहयोगपूर्ण उपकरणों एवं अनुप्रयोगों के निर्माण के लिए आइडियाज प्रदान करेगा जहां इंटरोपेराबिलिटी के लिए आवश्‍यक भरोसा आइओटी में व्‍यापक पैमाने पर प्रबंधित किया जा सकता है।

कौन :
ड्रेक आइकनेक्टिव के मुख्‍य प्रौद्योगिकी अधिकारी हैं और बाहरी एवं आंतरिक तकनीकी पहलों के लिए जिम्‍मेदार हैं। इसमें नम्‍बरिंग एवं एड्रेसिंग में उभरते अवसर, गतिशील परिदृश्‍य, मोबाइल कंटेंट, डिवाइस सिक्‍युरिटी, मोबाइल आइडेंटिटी, वर्चुअलाइजेशनऔर एम2एम/आइओटी शामिल हैं। दूरसंचार उद्योग में 25 से अधिक सालों के अनुभव के साथ, ड्रेक जॉर्जटाउन, बॉल स्‍टेट यूनिवर्सिटी और नेशनल साइंस फाउंडेशन के माध्‍यम से एलाएंस फॉर टेलीकम्‍यूनिकेशंस इंडस्‍ट्री सॉल्‍यूशंस (एआइटीएस) और इंडस्ट्रियल एडवायजरी बोर्ड फॉर सिक्‍युरिटी एंड सॉफ्‍टवेयर इंजीनियरिंग रिसर्च सेंटर (एस2ईआरसी आइएबी) की बोर्ड एवं कार्यकारी समिति को सेवायें देते हैं।

कब :
सुबह 10.20 से 11.00 बजे (जीएमटी+5:30)
बुधवार, 20 सितंबर 2017

कहां :
द कोर्टयार्ड बाय मैरिएट बेंगलुरू
आउटर रिंग रोड, मराठाहल्‍ली-सरजापुर रोड, बेल्‍लानदुर
बेंगलुरू 560103 भारत

वनएम2एम इंडस्‍ट्री डे

वनएम2एम इंडस्‍ट्री डे का आयोजन 18-22 सितंबर 2017 तक बेंगलुरू में वनएम2एम टेक्निकल प्‍लेनरी मीटिंग के दौरान वनएम2एम और टेलीकम्‍यूनिकेशंस स्‍टैंडर्ड्स डेवलपमेंट सोसायटी,इंडिया (टीएसडीएसआइ ) द्वारा किया जा रहा है। विभिन्‍न देशों के इंडियन इंडस्‍ट्री और वनएम2एम के प्रतिनिधियों को कार्यक्रम में प्रस्‍तुतिकरण एवं पैनल चर्चा के जरिये सक्रियता से हिस्‍सा लेने का अवसर मिलेगा।

डीओटी, मेटवाइ, आइआइएससी, टीसीएस, सीडीएसी, जीएआइए, बोश, इंडिया-ईयू फोरम जैसे भारतीय संस्‍थान और क्‍वॉलकम, केईटीआइ, आइबीएम, नोकिया, और टीटीए जैसे वैश्विक संगठन और अन्‍य इस सम्‍मेलन में हिस्‍सा ले रहे हैं।

आइकनेक्टिव के विषय में

आइकनेक्टिव में, हम ऐसी दुनिया का सपना देखते हैं जिसकी कोई सीमा न हो, जहां सूचना तक पहुंच एवं आदान-प्रदान सरल, सुरक्षित और सुचारू है। 30 से भी ज्‍यादा सालों से संचार उद्योग के अधिकृत साझीदार के तौर पर, हमारे बाजार-अग्रणी समाधान हर दिन दो अरब से अधिक लोगों के लिए नेटवर्क्‍स, डिवाइसेस और ऐप्‍लीकेशंस के अंतरसंबंध को सक्षम बनाते हैं। निजी, सरकारी और गैर-सरकारी संस्‍थानों के साथ करीब से काम करने वाले आइकनेक्टिव ने सेवा प्रदाताओं, सरकारों और उपक्रमों के लिए दूरसंचार आधारिक संरचना के निर्माण, परिचालन और सुरक्षा की पेचीदगियों एवं जटिलताओं का ज्ञान प्रदान किया है। आइकनेक्टिव दुनिया भर में 1,200 से अधिक ग्राहकों को नेटवर्क एवं परिचालन प्रबंधन, नम्‍बरिंग,रजिस्‍ट्री, मैसेजिंग एवं फ्रॉडएवं आइडेंटिटी समाधानों को उपलब्‍ध कराता है।

अमेरिका –स्थित कंपनी, टेलीकॉर्डिया टेक्‍नोलॉजीज, आइकनेक्टिव के तौर पर कारोबार करता है। अधिक जानकारी के लिए, देखें www.iconectiv.com.

(परामर्शित ट्वीट) भारत में #आइओटी #इंटरैपेराबिलिटी @वनएम2एम इंडस्‍ट्री डे के लिए जरूरत पर चर्चाके लिए @iconectiv

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20170919006657/en/
 
संपर्क :
आइकनेक्टिव
शैरॉन ओड्डी
+1-732-699-5130/908-809-2268
soddy@iconectiv.com
अथवा
ग्‍लोबल रिजल्‍ट्स कम्‍यूनिकेशंस
माइक किलरॉय/लोरा विल्‍सव
+1-949-608-0276
iconectiv@globalresultspr.com

India, Karnataka, Bangalore