2017-09-08
A | A- | A+    

Business Wire


एक्‍सूशिया, इंक. ने दुनिया भर में समुदायों की भलाई कर अपनी पांचवी वर्षगांठ का जश्‍न मनाया

Exusia, Inc. (4:30PM) 

Business Wire India

एक्‍सूशिया, इंक. ने अपने पांच साल की असाधारण उपलब्धि के जश्न को मनाने के लिए दुनिया भर के उन समुदायों को वापस लौटाने का रास्ता चुना है, जहां कंपनी का संचालन होता है। जुलाई में कंपनी की स्थापना हुई थी और इसी महीने से कंपनी ने समुदायों को वापस लौटाने का काम शुरू किया। यह दान-उत्सव 2017 के अंत तक जारी रहेगा। एक्सूशियन और उनके स्थानीय समुदायों के लिए महत्वपूर्ण उद्देश्यों के तहत चलाए जा रहे दान-कार्यक्रमों में हिस्सेदारी से एक्‍सूशिया खुद को सम्मानित महसूस करती है।
 
एक्‍सूशिया ने 15 जुलाई शिकागो में 5के रन! टु एंड होमलेसनेस चैरिटी दौड़ में भाग लेकर अपनी पांचवीं सालगिरह के उत्सव को आरंभ किया। अन्‍य चैरिटी दौड़ में शामिल हैं
 
13 अगस्त- पुणे, भारतः माइल रनर्स 3के / 5के रन
 
उद्देश्यः एनएएएम फाउंडेशन के लिए धन जुटाना, जिससे महाराष्ट्र के किसानों को मदद मिलेगी।
 
10 सितंबर- ट्राई-स्‍टेट न्यूयॉर्कः कोमेन रेस फॉर द क्योर
 
उद्देश्यः सुसेन जी. कोमेन फाउंडेशन के लिए धन इकट्ठा करना, ताकि स्तन कैंसर का इलाज किया जा सके।
 
15 अक्‍टूबर- बेंगलुरुः माइल रनर्स 5के /1 0के रन
 
उद्देश्यः भारत के वीर के लिए धन जुटाना, यह संगठन भारत के सैन्य बहादुरों के जीवित परिवारों को श्रद्धांजलि देने के प्रति समर्पित संगठन है।
 
19 नवंबर- हैदराबादः माइल रनर्स 5के / 10के रन
 
उद्देश्यः खालसा एड के लिए धन जुटाना। यह एक अंतरराष्ट्रीय एनजीओ है, जो सिख समुदय द्वारा चलता है और यह आपदा प्रभावित व नागरिक संघर्ष क्षेत्रों में मानवीय सहायता प्रदान करता है।
 
सीईओ और सह-संस्थापक ट्रेवर सिल्वर ने कहा, “उन समुदायों से जुड़ना और उन्हें वापस लौटाना, जिनमें हमारे ग्राहक और कर्मचारी रहते हैं, हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है। इन पांच वर्षों में हमारे ग्राहकों ने जो निष्ठा दिखाई है और हममें जो भरोसा जताया है, हम उनकी काफी सराहना करते हैं। उन्हें सेवा प्रदान करना और हमारी विकास-यात्रा में उन्हें एक हिस्सा बनाना हमारे लिए विशेष है।”
 
सीएफओ और सह-संस्थापक एमी सिल्वर ने आगे कहा, “एक्‍सूशिया की पांच साल की वैश्विक उपलब्धि के पीछे हमारे विलक्षण प्रतिभाशाली लोगों का अविश्वसनीय समर्पण और विशाल योगदान है। दुनिया भर में जो हमारे स्थानीय समुदाय और सहयोगी हैं, उनके लिए महत्वपूर्ण उद्देश्यों में योगदान के जरिये हम अपनी सालगिरह मनाकर सम्मानित महसूस करते हैं।”
 
जब यह पूछा गया कि एक्‍सूशिया ने इन पांच वर्षों में अपने जबर्दस्त विकास को कैसे बनाए रखा, तो सहयोगी राजेन पटेल ने कहा, “जब कंपनी बनी, तब से हमने जो मूल्य बनाए और कॉरपोरेट संस्कृति के प्रति जो कंपनी की सच्चाई रही, वे हमारी सफलता के मुख्य प्रेरक-बल रहे। हमारा कॉरपोरेट मूल्य ही आधार है कि कैसे हम अपनी कंपनी की रणनीति को परिभाषित करते हैं और कैसे हम एक टीम के तौर पर काम करते हैं। हमारी तरक्की के पीछे दूसरा प्रेरक-बल अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली सेवा देने और उनकी अपेक्षाओं पर हर समय खरा उतरने की हमारी अविश्वसनीय प्रतिबद्धता है।”
 
एक्‍सूशिया, इंक के विषय में
 
एक्‍सूशिया एक वैश्विक तकनीकी परामर्श कंपनी है, जो डाटा प्रबंधन और विश्लेषण में समाधान और रणनीति प्रदान कर तथा कारोबारी उद्देश्यों को तेज कर प्रतिस्पर्द्धी लाभ के जरिये अपने ग्राहकों को सशक्त बनाती है। कंपनी ने वित्त, स्वास्थ्य सेवा, दूरसंचार और उच्च तकनीकी क्षेत्रों में दुनिया की कुछ सबसे बड़ी और सबसे जटिल डाटा समस्याओं को सुलझाकर अपने नेतृत्व को स्थापित किया है।
 
एक्‍सूशिया की मुहिम सूचना के नवीनतम उपयोग से दुनिया को बदलना है।
 
2016 और 2017 में, एक्‍सूशिया को इंक 5000 और 2016 में क्रेन्स न्यूयॉर्क बिजनेस द्वारा सबसे तेजी से विकास कर रही प्राइवेट कंपनियों में से एक बताया गया। कंपनी का मुख्यालय न्यूयॉर्क सिटी में है और यह उत्तरी अमेरिका, दक्षिणी अमेरिका, एशिया और अफ्रीका में अपने ग्राहकों की सेवा कर रही है।
 
अधिक जानकारी के लिए, विजिट करें exusia.com.
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20170907005020/en/
 
संपर्क:
एक्‍सूशिया, इंक.
फर्नांडो मोलिनार
PR@exusia.com

United States, New York, HAWTHORNE

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo