2017-09-05
A | A- | A+    

Business Wire


टीसीएल ने प्रतिष्ठित 2017 आइएफए प्रोडक्‍ट टेक्निकल इनोवेशन अवार्ड्स जीता

TCL Multimedia Technology Holdings Ltd. (6:05PM) 

Business Wire India
विश्‍व की सबसे बड़ी कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी में से एक टीसीएल, को इंटरनेशनल डेटा ग्रुप (आइडीजी)और जर्मन इंडस्‍ट्री एंड कॉमर्स लिमिटेड (जीआइसी) द्वारा “क्‍वॉन्‍टम डॉट टेक्‍नोलॉजी गोल्‍ड अवार्ड” (टीवी एक्‍सईएसएस/85एक्‍स6) से सम्‍मानित किया गया है। यह 2017 आइएफए प्रोडक्‍ट टेक्निकल इनोवेशन अवार्ड है।
 
इस स्‍मार्ट समाचार विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20170904005106/en/
TCL wins prestigious 2017 IFA Product Technical Innovation Awards (Photo: Business Wire)

टीसीएल ने प्रतिष्ठित 2017 आइएफए प्रोडक्‍ट टेक्निकल इनोवेशन अवार्ड्स जीता (फोटो: बिजनेस वायर)
 
टीसीएल को इसके टी-गार्जियन एयर कंडिशनर के लिए “इंटेलीजेंस सिक्‍युरिटी इनोवेशन गोल्‍ड अवार्ड” भी दिया गया।
 
झैंग शाओयोंग, महाप्रबंधक, प्रोडक्‍ट सेंटर, टीसीएल मल्‍टीमीडिया, ने कहा, “हम यह पुरस्‍कार पाकर बहुत खुश हैं।” कंपनी क्‍वॉन्‍टम डॉट जैसी नई तकनीकों की ताकत का लाभ उठाने पर अपना ध्‍यान बरकरार रखने का वादा करती है।
 
बड़े आकार का 85-इंच पुरस्‍कृत टीसीएल एक्‍सईएसएस प्राइवेट थिएटर एक्‍स6 द्वारा अपनी विश्‍वस्‍तरीय क्‍वॉन्‍टम डॉट डिस्‍प्‍ले तकनीक, पिक्‍चर प्रोसेसिंग क्षमता और डोल्‍बी विजन हाई-डायनैमि रेंज (एचडीआर) की बदौलत एक शानदार, प्रभावी दर्शनीय अनुभव की पेशकश की जाती है। इसमें एचडीआर तकनीक का लाभ उठाया गया है जोकि दुनिया भर में डोल्‍बी के सबसे उन्‍नत सिनेमा को सशक्‍त बनाता है, डोल्‍बी विजन घर में टीवी देखने के अनुभव को बदल देता है। इसके द्वारा शानदार ब्राइटनेस एवं कॉन्‍ट्रास्‍ट तथा गहरे रंगों के संपूर्ण समूह को प्रदान किया जाता है।
 
एक्स 6 हरमन कार्डन साउंड सिस्टम के साथ आता है और यह 10-इंच वूफर के साथ 12-साउंड चैनलों एवं 360डिग्री स्‍टीरियो साउंड की पेशकश करता है। 7.1.4 साउंड सिस्‍टम वॉल्‍यूम पैदा करता है और 40एल तक पहुंचता है। डॉल्बी ऐटमॉस® साउंड टेक्नोलॉजी और डीटीएसः एक्स 7.1.4 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। डॉल्‍बी ऐटमॉस शानदार साउंड अनुभव प्रदान करता है और ऑडियो को आपके सिर के ऊपर सहित कहीं भी चलायमान कर सकता है। इसकी शिल्‍पकारिता में मैटेलिक तत्‍वों का संयोजन वॉलनट वुड ग्रेन टेक्‍सचर के साथ किया गया है। यह सिर्फ 24.8 एमएम चौड़ा है। एक्‍सईएसएस प्राइवेट थिएटर एक्‍स6 80 इंच आकार के टीवी से ऊपर वाले टीवी में सबसे पतला और सुपरसाइज्‍ड है।
 
जेनिफर जू, वीपी, आइडीजी एशिया ने कहा, “टीसीएल का एक्‍सईएसएस प्राइवेट थिएटर एक्‍स6 नवीनतम, आकर्षक खोज है और ग्राहक इसका इंतजार कर रहे थे। यह पूरी तरह से इंटेलीजेंट टेक्‍नोलॉजी के बारे में है। स्‍मार्ट अगली पीढ़ी के आधुनिकतम उपभोक्‍ता उत्‍पादों की तलाश में एक प्रमुख शब्‍द बन गया है।”
 
इस नवीनतम जीत से पहले इस साल की शुरुआत में भी टीसीएल के उत्‍पादों को कई अन्‍य पुरस्‍कार भी प्राप्‍त हो चुके हैं। इनमें से प्रमुख हैं- कंपनी की प्रमुख सीरीज से एक्‍स2, टीसीएल का एंड्रॉयड क्‍यूएलईडी टीवी जिसे आइएफ डिजाइन अवार्ड 2017 मिला है। टीसीएल के पुरस्‍कृत उत्‍पाद श्रृंखला में सी70 टीवी-ईआइएसए “बेस्‍ट बाय 2017-18” और सी2 सीरीज-रेड डॉट अवार्ड : प्रोडक्‍ट डिजाइन भी शामिल हैं।
 
businesswire.com पर सोर्स वर्जन देखे: http://www.businesswire.com/news/home/20170904005106/en/
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है: http://www.businesswire.com/news/home/20170904005106/en/
 
संपर्क:
टीसीएल मल्‍टीमीडिया टेक्‍नोलॉजी होल्डिंग्‍स लिमिटेड
फिलीप वू, +86 755 3331 1958
wulf@tcl.com
http://www.tcl.com/

Germany, Berlin

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo