2017-08-11
A | A- | A+    

Business Wire


सिनेसॉफ्ट ने बेहतर प्रदर्शन, ग्राहक सहायता और लागत में बचत के लिए लाइमलाइट नेटवर्क के सीडीएन की सहायता ली

Limelight Networks Inc. (1:00PM) 

Business Wire India

डिजिटल कंटेंट डिलीवरी के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी, लाइमलाइट नेटवर्क्स, इंक (Limelight Networks, Inc.) नैसडैक:एलएलएनडब्ल्यू ने एलान किया कि सिनेसॉफ्ट अपनी बिजनेस टू बिजनेस और कंज्यूमर ओवर दि टॉप (ओटीटी) सेवाओं के लिए लाइमलाइट ऑर्केसट्रेट प्लैटफॉर्म का उपयोग कर रही है।
 
सिनेसॉफ्ट को एक नई कंटेंट डिलवरी नेटवर्क (सीडीएन) की आवश्यकता थी ताकि वह अपने विस्तृत ओटीटी बिजनेस का समर्थन कर सके। इनमें तेजी से बढ़ती ओटीटी सेवा सिनेहोम शामिल है जो दुनिया भर में फैले दर्शकों; सिनेहोम ओटीटी प्लैटफॉर्म; सेवा के रूप में ओटीटी प्लैटफॉर्म और उपयोगकर्ता द्वारा तैयार किए कंटेंट प्लैटफॉर्म नेक्सजेन मीडिया जो उपयोगकर्ता की सामग्री प्रकाशित करता है, के लिए भारतीय सामग्री मुहैया कराती है ।
 
सिनेसॉफ्ट के प्रबंध निदेशक और सीईओ अनिल नायर ने कहा, “हमारे लिए ग्राहक सहायता सबसे महत्वपूर्ण चीज है। लाइमलाइट हमेशा रेसपांसिव है और हम जानते हैं कि वे हमारी किसी भी चिन्ता की जड़ तक जाएंगे और शीघ्र ही कोई समाधान पेश करेंगे।” उन्होंने आगे कहा, “यही नहीं, हमारे ग्राहक प्रसारण गुणवत्ता वाले अनुभव की मांग करते हैं और लाइमलाइट हमें निम्न बफरिंग रेट के साथ उच्च प्रदर्शन मुहैया कराता है।”
 
लाइमलाइट ऑर्केसट्रेट प्लैटफॉर्म के जरिए सिनेसॉफ्ट दुनिया भर में अपने बढ़ते दर्शकों के लिए किसी भी उपकरण पर प्रसारण गुणवत्ता वाली सामग्री मुहैया करा सकते हैं। इसके अलावा, वे लाइमलाइट एडवांस्ड सर्विस आर्किटेक्ट्स टीम के साथ मिलकर काम करते हैं ताकि किसी भी चुनौती का सामना करें तो उससे निपट सकें और सहायता बनी रहे।
 
लाइमलाइट नेटवर्क्स में वाइस प्रेसिडेंट, ग्लोबल मार्केटिंग निजेल बर्मिस्टर ने कहा,  “ओटीटी वीडियो भारत में चल रहा है और सिनेसॉफ्ट का अच्छा बिजनेस मॉडल है तथा इसके बी2बी और बी2सी कारोबारों में ऑनलाइन ट्राफिक खूब बढ़ रहा है।” उन्होंने आगे कहा, “हमलोगों ने अपनी संरचना उन्नत की है और क्षमता में वृद्धि की है ताकि उपयोग वाले मामलों की विविधता तथा स्थानीय बाजार का सर्वश्रेष्ठ समर्थन कर सकें।  हमारे सीडीएन की तैनाती से सिनेसॉफ्ट के ग्राहकों को अच्छे अनुभव का आश्वासन रहता है और सिनेसॉफ्ट को लाइम लाइट की अंतरराष्ट्रीय संरचना तथा सुविज्ञता का लाभ मिलता है।”
 
अतिरिक्त विवरण के साथ एक संपूर्ण केस स्टडी यहां (here) उपलब्ध है।

सिनेसॉफ्ट के बारे में
ओटीटी और ई-कामर्स के क्षेत्र में सिनेसॉफ्ट तेजी से उभरने वाला इनोवेटर है जो अंतरराष्ट्रीय दर्शन के साथ एंटरटेनमेंट उत्पादों औऱ समाधानों की डिलीवरी करता है।  भारत में ओटीटी क्षेत्र की सबसे अग्रणी कंपनी के रूप में कंपनी ने एक अनूठे एंटरटेनमेंट प्लैटफॉर्म का विकास किया है जिसका नाम है सिनेहोम। अंतरराष्ट्रीय समुदाय के लिए यह टेलीविजन, मूवीज, संगीत, पुस्तकों, गेम्स आदि का सहक्रिया है। 

लाइमलाइट के बारे में
डिजिटल कंटेंट डिलीवरी के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी लाइमलाइट नेटवर्क्स इंक., (नैसडैक: एलएलएनडब्ल्यू), ग्राहकों को यह शक्ति देता है कि वे ऑनलाइन दर्शकों से बेहतर जुड़ सकें। इसके लिए यह उन्हें इस योग्य बनाता है कि वे किसी भी उपकरण पर डिजिटल कंटेंट को दुनिया भर में डिलीवर और उसका प्रबंध कर सकें। कंपनी के  लाइमलाइट ऑर्केसट्रेट प्लैटफॉर्म में एक अंतरराष्ट्रीय संचरना शामिल है और यह क्षमताओं व सेवाओं की पूरी तरह एकीकृत सुइट के साथ है ताकि आपको कंटेंट डिलीवरी की आपकी सभी जरूरतें पूरी करने में सहायता कर सके। ऑर्केसट्रेट प्लैटफॉर्म आपकी सबसे महत्वपूर्ण कंटेंट डिलीवरी चुनौतियों को हल करता है ताकि आप अगले जोरदार डिजिटल अनुभव की डिलीवरी कहीं भी कर सकें। अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया www.limelight.com पर आइए, हमारा ब्लॉग (blog) पढ़िए, ट्वीटर (Twitter), फेसबुक (Facebook) और लिंक्डइन (LinkedIn) पर हमें फॉलो करें और सुनिश्चित करें कि लाइमलाइट कनेक्ट (Limelight Connect) में आएं। 

बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर स्रोत रूपांतर देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20170808006366/en/
 
संपर्क:
लाइमलाइट नेटवर्क्स
प्रेस के लिए संपर्क
ईलीन गोह
egoh@llnw.com
या
निवेशक पूछताछ
ir@limelight.com

India, Delhi, New Delhi

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo