2017-07-25
A | A- | A+    

Business Wire


ऑप्टीब्रियम और बगवर्क्स ने स्टारड्रॉप लाइसेंस के लिए करार किया

Optibrium (7:25PM) 

Business Wire India

छोटे मोलेक्यूल की खोज के लिए सॉफ्टवेयर का विकास करने वाले ऑप्टीब्रियम (Optibrium™) और संकटपूर्ण तथा गंभीर बैक्टीरियल संक्रमण के उपचार के लिए बायोफार्मास्यूटिकल्स की खोज पर केंद्रित कंपनी बगवर्क्स रिसर्च इंक (बगवर्क्स) ने ऑप्टीब्रियम के स्टारड्रॉप सॉफ्टवेयर (Optibrium’s StarDrop™) को लाइसेंस देने के लिए आज दो साल के करार पर दस्तखत की घोषणा की। इस करार का नतीजा यह होगा कि स्टार ड्रॉप और इसके पांच प्लग इन मोड्यूल बगवर्क के वैज्ञानिकों और उनके अनुसंधान स्थल को भारत में इस योग्य बनाएंगे कि शीघ्रता से स्ट्रक्चर ऐक्टिविटी रिलेशनशिप समझ सकें और संभावित देनदारियों की पहचान कर सकें तथा नए यौगिक तैयार कर सकें जिसकी सफलता की संभावना सबसे ज्यादा हो।
 
बगवर्क्स के प्रेसिडेंट अनुसंधान और विकास डॉ. वी बालासुब्रमणियन ने कहा, “दि एंटीबायोटिक पाइपलाइन में औषधिरोधी ग्राम निगेटिव बैक्टीरिया के खिलाफ नई व्यवस्था की कमी है। इससे निपटने के हमारे अपने इनहाउस प्रयास को स्टारड्रॉप के सहजअनुभूति वाले उपयोगकर्ता अंतरापृष्ठ और बहु प्राचल अनुकूलन तथा कंपाउंड डिजाइन के प्रति अनूठे रुख की सहायता मिलती है।”
 
ऑप्टीब्रियम में वाणिज्यिक परिचालनों के प्रमुख, निक फोस्टर ने आगे कहा, “हम स्टारड्रॉप उपयोगकर्ताओं के समूह में बगवर्क्स का स्वागत करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। एंटीबायोटिक रेसिसटेंस एक बढ़ती अंतरराष्ट्रीय चिन्ता है और हम सुपरबग्स से निपटने के लिए नए तरीकों की खोज में स्टारड्रॉप के उपयोग का समर्थन करने का इंतजार कर रहे हैं।”
 
भारत में ऑप्टिब्रियम के वितरण साझेदार जस्त्रा इनोवेशंस के सीईओ डॉ. गिरिनाथ पिल्लई ने आगे कहा, “हमें भारी खुशी है कि हम ऑप्टीब्रियम और बगवर्क्स को लाइसेंस करार करने में सहायता करने में सक्षम रहे हैं। हम अपनी समर्पित टीम के साथ स्थानीय ऑन कॉल और ऑन साइट सपोर्ट के लिए फास्टड्रॉप के लिए आसान और द्रुत ऐक्सेस सुनिश्चित करना जारी रखेंगे।”
 
बेहद विजुअल और उपयोगकर्ता अनुकूल इंटरफेस के साथ स्टारड्रॉप एकीकृत सॉफ्टवेयर की व्यापक श्रृंखला है। एक प्रीडिक्टव मॉडलिंग और अगले दौर के सिनथेसिस और अनुसंधान के संबंध में निर्णय लेने के जरिए यह नवीनतम डाटा से एक सीवनहीन प्रवाह संभव करता है जिससे औषधि विकास प्रक्रिया की गति, कार्यकुशलता और उत्पादकताबढ़ती है। अन्य इंफॉर्मेटिक्स विधियों और डाटाबेस से सीवनहीन ढंग से कनेक्ट होते हुए, स्टारड्रॉप संसाधनों के लिए उपयोगकर्ता अनुकूल पहुंच मुहैया कराता है जो परियोजना प्रबंध को द्रुत और आसान बनाता है।  
 
ऑप्टीब्रियम और स्टारड्रॉप के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए कृपया  www.optibrium.com/stardrop पर आइए या संपर्क करें info@optibrium.com या +44 1223 815900 पर कॉल करें। 
 
जास्ट्रा इनोवेशंस के बारे में आगे जानकारी के लिए कृपया www.zastrain.com पर आइए या संपर्क करें info@zastrain.com.
 
स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20170725005629/en/
 
संपर्क :
जाइम कम्युनिकेशंस
सराह जेफरी +44 (0) 7771 730919
sarah.jeffery@zymecommunications.com

India, Karnataka, Bengaluru

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo