2017-07-07
A | A- | A+    

Business Wire


पिटनी बोवेज भारत में काम करने योग्य शिखर की 10 कंपनियों की सूची में

Pitney Bowes (11:35AM) 

Business Wire India

कामर्स को शक्ति देने के लिए अभिनव उत्पाद और समाधान मुहैया कराने वाली ग्लोबल टेक्नालॉजी कंपनी पिटनी बोवेज (एनवाईएसआई: पीबीआई), को दि इकनोमिक टाइम्स ने एक बार फिर भारत में काम करने योग्य शिखर की 10 कंपनियों की सूची (India’s Best Companies to Work For 2017) 2017 में रखा है। गुजरे 10 वर्षों में सातवीं बार पिटनी बोवेज को बेस्ट कंपनीज टू वर्क फॉर सर्वे में मान्यता मिली है। यह भारत में कार्यस्थल संस्कृति का सबसे बड़ा और व्यापक सर्वेक्षण है। भारत में इस अंतरराष्ट्रीय टेक्नालॉजी कंपनी के कार्यालय नोएडा, पुणे, गुड़गांव और बैंगलोर में हैं। 
 
पिटनी बोवेज फोर्ब्स के अमेरिकाज 500 बेस्ट लार्ज एमप्लायर्स 2017 (America’s 500 Best Large Employers 2017) में भी एक है और यह लगातार दूसरे साल है। इसका मतलब यह हुआ कि 2017 में कंपनी लगातार दूसरे साल अमेरिका के 500 सबसे अच्छे और बड़े नियोक्ताओं में एक है। यह सूची बड़ी कंपनियों के 30,000 कर्मचारियों के एक स्वतंत्र सर्वेक्षण का नतीजा है।
 
पिटनी बोवेज में एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और चीफ ह्यूमन रीसोर्स ऑफिसर जोहन्ना टॉरसोन ने कहा, “नवीनता की हमारी संस्कृति हमारे मूल्यों पर आधारित है जो सीधा सपाट यह है कि हम सही काम सही ढंग से करते हैं। हम इकनोमिक टाइम्स द्वारा इस प्रतिष्ठा वाली सूची में घोषित किए जाने से सम्मानित हुए हैं। हम जानते हैं कि भारत के प्रतिस्पर्धी टेक्नालॉजी माहौल में प्रतिभा को आकर्षित करना और अपने साथ जोड़े रखना हमारी सफल संस्कृति का श्रेय है।”
 
पिटनी बोवेज इंक के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, ग्लोबल इनोवेशन और भारत में परिचालनों के प्रबंध निदेशक मनीष चौधरी ने कहा, “ग्रेट प्लेस टू वर्क लिस्ट द्वारा लगातार सातवीं बार यह सम्मान हमारे डिजिटल बदलाव की एक और उपलब्धि है। हमारे लोग हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं और यह देखकर अच्छा लगता है कि हमारी संस्कृति को एक बार फिर इस प्रतिष्ठा वाले सर्वेक्षण में मान्यता मिल रही है।”
 
ग्रेट प्लेस टू वर्क® इंस्टीट्यूट के बारे में
 
ग्रेट प्लेस टू वर्क® इंस्टीट्यूट एक अंतरराष्ट्रीय अनुसंधान, कंसलटिंग और प्रशिक्षण फर्म है जो संस्थाओं को उच्च-विश्वास वाली कार्यस्थल की संस्कृति के विकास के जरिए अच्छे कार्यस्थल की पहचान करने, बनाने और बनाए रखने में सहायता करता है। यह सभी छह महीदेशों के 45 देशों में कारोबारों, मुनाफा न कमाने वालों और सरकारी एजेंसियों की सेवा करता है। इसके ग्राहकों में ऐसी कंपनियां और संस्थान हैं जो सर्वश्रेष्ठ कंपनी माहौल बनाए रखना चाहते हैं, जो अपने कार्यस्थल की संस्कृति को नाटकीय तौर पर बेहतर बनाने के लिए तैयार रहते हैं और जो इन दोनों के बीच हैं। उन्हें पता है कि जो संस्थान विश्वास बनाते हैं और निजी योगदान तथा प्रशंसा का लाभप्रद चक्र तैयार करते हैं, कार्यस्थल की ऐसी संस्कृति का निर्माण करते हैं जो उल्लेखनीय कारोबारी प्रदर्शन मुहैया कराता है। 
 
पिटनी बोवेज के बारे में
 
पिटनी बोवेज (एनवाईएसआई: पीबीआई) एक ग्लोबल टेक्नालॉजी कंपनी है जो अरबों के लेन-देन को शक्ति देती है और ये भौतिक तथा डिजिटल होते हैं तथा बिना सीमा के कनेक्टेड विश्व में होते हैं। इसके ग्राहक दुनिया भर में फैले हुए हैं और इनमें 90 प्रतिशत फॉरच्यून 500 सूची की कंपनी है जो ग्राहक सूचना प्रबंध, लोकेशन इंटेलीजेंस, कस्टमर एंगेजमेंट, शिपिंग, मेलिंग और ग्लोबल कामर्स के लिए पिटनी बोवेज के उत्पादों समाधानों और सेवाओं पर निर्भर करते हैं। और, अभिनव, पिटनी बोवेज कामर्स क्लाउड से ग्राहक पिटनी बोवेज के समाधानों, एनालिटिक्स और एपीआई की विस्तृत रेंज ऐक्सेस कर सकते हैं ताकि कामर्स को आगे बढ़ा सकें। अतिरिक्त सूचना के लिए www.pitneybowes.com पर पिटनी बोवेज, दि क्राफ्ट्समेन ऑफ कामर्स के पास आइए।  

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखे : http://www.businesswire.com/news/home/20170705005113/en/
 
संपर्क :
पिटनी बोवेज इंडिया
गहना सावहनी, +91 120 477 8300
Gehna.sawhney@pb.com
या
कैरोल वॉलेस, 203-351-6974
Carol.wallace@pb.com
या
बर्सन मार्सटेलर
नॉशी अहमद
naushi.ahmed@bm.com

India, Delhi, New Delhi

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo