2017-04-26
A | A- | A+    

Business Wire


एनटीटी कॉम ने भारत में अंतरराष्ट्रीय दूरसंचार लाइसेंस हासिल किया

NTT Communications Corporation (4:57PM) 

Business Wire India

एनटीटी समूह के तहत आईसीटी समाधान और अंतरराष्ट्रीय संचार कारोबार एनटीटी कम्युनिकेशंस (एनटीटी कॉम) ने आज एलान किया कि उसने भारत में एक वर्चुअल नेटवर्क ऑपरेटर - इंटरनेशनल लांग डिसटेंस (वीएनओ-आईएलडी) लाइसेंस हासिल किया है और यह अपने सहयोगी एनटीटी कम्युनिकेशंस इंडिया नेटवर्क सर्विसेज (एनटीटीसीआईएनएस) के जरिए इस साल एक मार्च को हासिल किया है।
 
लाइसेंस अधिग्रहण से एनटीटी कॉम अपने पोर्टफोलियो में आर्कस्टार यूनिवर्सल वन इंटरनेशनल नेटवर्क सर्विसेज को भारत में अपनी मौजूदा सेवाओं के पोर्टफोलियो में शामिल कर पाएगा। इस समय एनटीटी कॉम नेशनल लांग डिसटेंस “एनएलडी” नेटवर्क सेवाएं एनटीटीसीआईएनएस और कोलोकेशन, मैनेज्ड होस्टिंग, क्लाउड और आईसीटी मैनेजमेंट सर्विसेज एक सहयोगी नेटमैजिक के जरिए मुहैया कराता है। इस जुलाई से शुरू करके एनटीटी कॉम उच्च गुणवत्ता वाले अपने आईसीटी समाधानों की पूरी श्रृंखला को आगे बढ़ाएगी ताकि एंटरप्राइज ग्राहकों को भारत में अपने कारोबार विस्तार के लिए आईसीटी एनवायरमेंट तैयार करने में सहायता दी जा सके।  
 
नेटमैजिक के प्रबंध निदेशक और सीईओ शरद सांघी ने कहा, "बेहतर नेटवर्क क्षमता और इसके साथ मैनेज्ड होस्टिंग तथा क्लाउड सेवाओं को मिलाकर हम हमेशा अपने ग्राहकों को उनके टेक्नालॉजी निवेश से अधिकतम लाभ हासिल करने योग्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पेशकशों की यह श्रृंखला एक आईसीटी सेवा प्रदाता के रूप में बढ़िया मूल्य अनुपात मुहैया कराती है ताकि ग्राहक की आईटी संरचना और कनेक्टिविटी आवश्यकताएं पूरी की जा सकें।”
 
एनटीटी कॉम अब आईसीटी समाधानों की व्यापक रेंज पेश करने की उम्मीद करता है। इसमें वैन, लैन, डाटा सेंटर और संबद्ध मूल्यवर्धित सेवाएं शामिल हैं ताकि भारतीय कारोबारों और बहुराष्ट्रीय निगमों को सहायता दी जा सके।
एनटीटी कॉम की योजना अपनी नेटवर्क सेवाओं का विस्तार करने की है और इसके लिए इंटरनेट ऐक्सेस के विकल्प शामिल करने तथा सेवा गुणवत्ता का विस्तार करना है और इसके लिए स्थानीय कैरियर्स के साथ करीबी संबंध का विकास करना है।
 
सर्विस इमेज
http://www.ntt.com/en/about-us/press-releases/news/article/2017/0425/a.html
 
एनटीटी कम्युनिकेशंस इंडिया नेटवर्क सेवाओं के बारे में

एनटीटी कम्युनिकेशंस इंडिया नेटवर्क सर्विसेज एनटीटी कॉम की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायिका है और इस समय भारत में उपक्रमों को राष्ट्रीय लंबी दूरी की नेटवर्क सेवाएं मुहैया कराती है।
 
नेटमैजिक सोल्यूशंस के बारे में (एनटीटी कम्युनिकेशंस की एक कंपनी)

एनटीटी कन्युनिकेशंस की एक कंपनी, नेटमैजिक भारत की अग्रणी मैनेज्ड होस्टिंग और क्लाउड सेवा प्रदाता है। इसके 9 कैरियर न्यूट्रल, अपने किस्म के अनूठे डाटा सेंटर हैं और यह दुनिया भर में 2000 उपक्रमों की सेवा कर रही है। नेटमैजिक का मुख्यालय मुंबई में है और यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भिन्न एंटरप्राइज ग्राहकों को रिमोट इंफ्रास्ट्रक्चर मैनेजमेंट (आरआईएम) सेवाएं मुहैया कराएगा। इनमें एनटीटी कम्युनिकेशंस के ग्राहक शामिल हैं जो अमेरिका, यूरोप और एशिया प्रशांत क्षेत्र में फैले हुए हैं। कंपनी भारत में पहली है जिसने क्लाउड कंप्यूटिंग, मैनेज्ड सिक्यूरिटी, डिजास्टर रीकवरी ऐज अ सर्विस (डीआरएएएस) और सॉफ्टवेयर डिफाइन्ड स्टोरेज जैसी सेवाएं शुरू कीं। सीआईओ च्वाइस अवार्ड 2016 और फ्रोस्ट एंड सलीवन इंडिया आईसीटी अवार्ड 2016 में नेटमैजिक को छह पुरस्कार मिले हैं। ज्यादा जानकारी के लिए : www.netmagicsolutions.com पर हमारे पास आइए।
 
एनटीटी कम्युनिकेशंस कॉरपोरेशन के बारे में

एनटीटी कम्युनिकेशंस कंसलटेंसी, आर्किटेक्चर, सुरक्षा और क्लाउड सेवाएं मुहैया कराता है ताकि उपक्रमों के सूचना और संचार टेक्नालॉजी (आईसीटी) माहौल को श्रेष्ठतम किया जा सके। ये पेशकशें कंपनी की विश्वव्यापी संरचना से समर्थित हैं। इनमें अग्रणी ग्लोबल टीयर1 आईपी नेटवर्क, दि आर्कस्टार यूनिवर्सल वन™ वीपीएन नेटवर्क शामिल है जो दुनिया भर के 196 देशों / क्षेत्रों और 140 से ज्यादा सिक्योर डाटा सेंटर में पहुंच चुका है। एनटीटी कम्युनिकेशंस सोल्यूशंस एनटीटी समूह के अंतरराष्ट्रीय समाधानों को आगे बढ़ाते हैं। इनमें डायमेंशन डाटा, एनटीटी डोकोमो और एनटीटी डाटा शामिल है।.
www.ntt.com | Twitter@NTT Com | Facebook@NTT Com | LinkedIn@NTT Com

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20170424006771/en/
 
संपर्क :
अतिरिक्त सूचना के लिए कृपया संपर्क करें
नेटमैजिक सोल्यूशंस (एनटीटी कम्युनिकेशंस कंपनी)
सिक्ता सामंतारे
Sikta.s@netmagicsolutions.com

India, Maharashtra, Mumbai