2016-11-16
A | A- | A+    

Business Wire


इमामी समूह, इंडिया ने उद्यमों में खर्च बढ़ाने के लिए आईवैल्‍यूआ एंड कॉन्‍सस के साथ साझेदारी की

Ivalua (10:14PM) 

Business Wire India
खर्च प्रबंधन क्‍लाउड सॉफ्टवेयर की वैश्विक प्रदाता कंपनी आईवैल्‍यूआ और खरीदारी सॉल्‍यूशंस उपलब्‍ध कराने वाली कॉन्‍सस ने आज इमामी समूह के साथ मिलकर काम करने की घोषणा की। इमामी, भारत की अग्रणी एफएमसीजी कंपनी है और ये ई-सोर्सिंग के जरिए उसे खर्च को अनुकूल बनाने में मदद करेंगी।
 
इमामी, आईवैल्‍यूआ के रणनीतिक सोर्सिंग सॉल्‍यूशंस और कॉन्‍सस की सोर्सिंग सेवाओं का इस्‍तेमाल कर अपनी सोर्सिंग प्रक्रिया का अधिक दक्षता से प्रबंधन करेगी। दोनों साझेदारों द्वारा मिलकर पेश की जा रही नई प्रक्रिया से इमामी को संगठन की विभिन्‍न श्रेणियों में आरएफएक्‍स और नीलामी के प्रभावी इस्‍तेमाल से लागत का बेहतरीन ढंग से उपयोग करने में मदद करेगी।
 
इमामी समूह के प्रबंध निदेशक श्री एस के गोयनका ने बताया, “आईवैल्‍यूआ और कॉन्‍सस के साथ सोर्सिंग करार करने से हमें हमारी खरीद लागत में काफी हद तक कटौती करने में  मदद मिलेगी। उनके सर्विस एवं सॉल्‍यूशंस से हमें खरीद चक्र पूरा होने में लगने वाला समय घटाने और इस प्रक्रिया में अधिक पारदर्शिता रखने में मदद मिलेगी।”
 
कॉन्‍सस के चेयरमैन एवं मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी शांतनु भौमिक ने कहा, “आईवैल्‍यूआ सबसे बेहतरीन सोर्सिंग सॉल्‍यूशंस उपलब्‍ध कराती है और इसके साथ कॉन्‍सस की श्रेणीगत विशेषज्ञता को जोड़ने से इमामी को नए आपूर्तिकर्ताओं को ढूंढने में मदद करने के साथ ही विभिन्‍न श्रेणियों में लागत का बेहतरीन उपयोग करने में मदद करेगी। हम इस नई साझेदारी को लेकर बहुत खुश हैं और परिणाम को लेकर आशवस्‍त। इमामी द्वारा कॉन्‍सस और आईवैल्‍यूआ को चुने जाने को लेकर हम बहुत सम्‍मानित महससू कर  रहे हैं और हम उनके साथ काम कर उनके विश्‍वस्‍तरीय परिचालन में अधिक दक्षता लाने की दिशा में काम करेंगे।”
 
आईवैल्‍यूआ इंक के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी डैन अमजालग ने कहा, “भारत हमारे  लिए प्रमुख बाजार है और हमें चुनने के लिए हम इमामी के आभारी हैं। हम उनकी कारोबारी प्रक्रिया में योगदान करने की कोशिश करेंगे। आईवैल्‍यूआ के इस्‍तेमाल में आसान सॉल्‍यूशंस और कॉन्‍सस की विशेषज्ञता के साथ एपीएसी में 40 से अधिक आईवैल्‍यूआ ग्राहकों के लिए हम कम समय में अच्‍छी खासी बचत करने में सफल रहे हैं।”
 
इमामी के बारे में
 
इमामी लिमिटेड भारत में अग्रणी एफएमसीजी और हेल्‍थकेयर कंपनी है। कंपनी के पोर्टफोलियो में बोरोप्‍लस, नवरत्‍न, फेयर एंड हैंडसम, झंडू बाम, मेंथो प्‍लस बाम और फास्‍ट रिलीफ जैसे लोकप्रिय उत्‍पाद शामिल हैं। वर्ष 1974 में स्‍थापित इमामी के पोर्टफोलियो में 300 से अधिक उत्‍पाद हैं जो आयुर्वेदिक फॉर्म्‍यूलेशंस पर आधारित हैं। इमामी अभी 60 से अधिक देशों में परिचालन कर रही है, जिनमें जीसीसी, यूरोप, अफ्रीका, सीआईएस और सार्क देश शामिल हैं। दुनिया भर में हर सेकंड 120 से अधिक इमामी उत्‍पाद बिकते हैं। इमामी लिमिटेड, समूह की प्रमुख कंपनी है और 2015-16 में इसका कारोबार 40 करोड़ डॉलर रहा था। इमामी में 2900 से अधिक लोग कार्यरत हैं और यह 2900 से अधिक वितरकों के नेटवर्कों के जरिए 40 लाख से अधिक रिटेल आउटलेटों पर पहुंचती है। कंपनी के 7 संयंत्र, 4 क्षेत्रीय कार्यालय और एक विदेशी इकाई के साथ ही 9 विदेशी सहायक कंपनियां और भारत में 33 वितरण केंद्र हैं। कंपनी के बारे में अधिक जानकारी यहां प्राप्‍त करें http://www.emamiltd.in/about-us/
 
कॉन्‍सस के बारे में
 
कॉन्‍सस एक अग्रणी खरीदारी सिस्‍टम्‍स क्रियान्वयन और सर्विस प्रदाता है, जिसकी स्‍थापना 2007 में की गई थी। उद्योग के विभिन्‍न वर्टिकल्‍स में 200 से अधिक ग्राहकों  वाली यह कंपनी 9 देशों में परिचालन करती है। कॉन्‍सस ग्राहकों के साथ करीब से काम कर उनके लिए खरीदारी से भुगतान तक क्‍लाउड आधारित सोर्सिंग और खरीदारी सॉल्‍यूशंस क्रियान्वित करती है। हमारे बारे में अधिक जानकारी यहां प्राप्‍त करें www.consus.com.sg
 
आईवैल्‍यूआ के बारे में

आईवैल्‍यूआ, खरीदारी और फाइनैंस दिग्‍गजों के लिए बचत को बढ़ाकर प्रतिस्‍पर्धी लाभ पहुंचाती है और यह गार्टनर के 2015 स्‍ट्रैटेजिक सोर्सिंग मैजिक क्‍वॉड्रेंट में अग्रणी है। आईवैल्‍यूआ की सबसे हटकर व्‍यावहारिकता और कॉन्फिगरेबल क्‍लाउड डिप्‍लॉय करने में बहुत आसान है और यह आपूर्तिकर्ताओं व कर्मचारियों के लिए इस्‍तेमाल में बहुत आसान भी है। आईवैल्‍यूआ का इस्‍तेमाल 500 अरब डॉलर से अधिक खर्च के प्रबंधन में हो रहा है और “फॉर्च्‍यून 500’’ में शामिल 35 कंपनियों समेत 250 से अधिक ग्राहक इसकी सेवाएं ले रहे हैं। हमारे बारे में www.ivalua.com पर अधिक पढ़ें, हमारा brochure डाउनलोड करें या हमसे info@ivalua.comपर संपर्क करें।

सोर्स वर्जन बिजनेस वायर डॉट कॉम पर देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20161115005109/en/ 

संपर्क

आईवैल्‍यूआ इंक
गैरी मल्‍होत्रा
हैड - प्रोडक्‍ट मार्केटिंग
gml@ivalua.com
या
कॉन्‍सस
स्‍मृति कोचर
उपाध्‍यक्ष एवं महाप्रबंधक - भारत और एसईए
sk@consus.com.sg

India, New Delhi