2016-09-29
A | A- | A+    

Business Wire


ग्रीनलाइट प्लैनेट ने पेश किया है सनकिंग चार्ज, इसका सबसे किफायती दोहरी जिम्मेदारी वाला सोलर लाइट और मोबाइल तार्जिंग समाधान

Greenlight Planet (9:30AM) 

Business Wire India

ग्रीनलाइट प्लैनेट ने आज सन किंग चार्ज पेश करने की घोषणा की। यह इसका सबसे किफायती रीचार्जेबल लैम्प और सोलर पैनल है जो ऑफ ग्रिड उपभोक्ताओं के लिए लाइटिंग और मोबाइल चार्जिंग दोनों की पेशकश करता है। 

सन किंग चार्ज से उपभोक्ता लैम्प और सोलर पैनल दोनों का उपयोग अलग-अलग स्वतंत्र रूप से कर सकते हैं और वह भी एक साथ कई घंटों तथा दिनों के लिए | इससे उपभोक्ताओं के लिए अपने घर या कार्यस्थल पर रोशनी करना तथा अपने यूएसबी उपकरणों को चार्ज करना संभव होता है और यह दिन के समय एक साथ किया जा सकता है। इससे उन्हें उनके दैनिक कार्यों में ज्यादा कार्यकुशलता मिलती है।

ग्रीनलाइट प्लैनेट के सीईओ पैट्रिक वाल्श ने कहा, “कई ऑफ ग्रिड समुदायों परिवारों को अपने मोबाइल उपकरण चार्ज करने के लिए पैसे देने होते हैं या निम्न गुणवत्ता वाले सोलर उपकरण खरीदने होते हैं जो संभव है, मोबाइल फोन के लिए सुरक्षित न हों।” उन्होंने आगे कहा, “हमलोगों ने सन किंग चार्ज का विकास किया ताकि सुरक्षित, भरोसेमंद और उच्च गुणवत्ता वाले सोलर लैम्प और चार्जिंग उपकरण एक ऐसी कीमत पर मुहैया कराए जा सकें जो ग्रामीण उपभोक्ता की पहुंच में हों।”

अनूठी बात यह है कि सन किंग चार्ज ना सिर्फ डायरेक्ट सोलर पैनल से किफायती मोबाइल चार्जिंग की सुविधा देता है बल्कि बिजली उपलब्ध हो तो उपभोक्ता मोबाइल चार्जर के उपयोग से लैम्प भी चार्ज कर सकते हैं। 

सन किंग चार्ज की तेज 50 लुमेन की व्हाइट एलईडी लैम्प से अच्छी धूप वाले एक दिन के चार्ज से 72 घंटे की रोशनी मिलती है। इसके लिए इसमें ज्यादा चलने वाली लिथियम फेरो फॉसफेट बैट्री है। यह ग्रीन लाइट प्लैनेट की उद्योग में अग्रणी दो साल की वारंटी के साथ मिलता है। 

ज्यादा जानकारी के लिए: https://www.greenlightplanet.com/shop/charge/ पर आइए।

कीमत और उपलब्धता
सितंबर – भारत, केन्या, यूगांडा, तंजानिया और रवांडा
अक्तूबर – घाना, माली और नाईजीरिया
$19.99 (अमेरिका), ₹ 1199 (भारत) और KSH 1900 (केन्या)
ग्रीनलाइट प्लैनेट के बारे में

ग्रीनलाइट प्लैनेट उपभोक्ताओं की महत्वाकांक्षाओं को शक्ति देता है ताकि भरोसेमंद सोलर उत्पादों के जरिए वे अपना दैनिक जीवन बेहतर कर सकें और अपने समुदाय में बदलाव ला सकें। इसकी स्थापना 2009 में हुई थी और यह कंपनी 100 से ज्यादा साझेदारों के नेटवर्क के जरिए काम करती है और इसके स्थानीय, माइक्रो आंत्रप्रेन्योर 54 देशों में ग्रामीण समुदायों तथा ऑफ ग्रिड गांवों तक पहुंचते हैं।  ग्रीनलाइट प्लैनेट सुरक्षित, किफायती और साफ ऊर्जा विकल्पों को अपनाने के विकल्प को गति दे रही है। लाखों लोगों के लिए इसने पहली बार रोशनी पेश की है। इससे कारोबारों के लिए शाम में भी खुला रहना, छात्रों के लिए देर तक पढ़ना  और परिवारों के लिए एक साथ ज्यादा समय गुजारना संभव हुआ है। ज्यादा जानकारी के लिए www.greenlightplanet.com पर आइए।
 
स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें :
http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51425352&lang=en
 

संपर्क :
ग्रीनलाइट प्लैनेट
रहोडा अबोक, +254 718 040600
rhoda@greenlightplanet.com
या
एलीसन+पार्टनर्स
चैरामोन्टे, 310.496.4443
jo@allisonpr.com

India, Maharashtra, Mumbai