2016-08-26
A | A- | A+    

Business Wire


टाइमएक्सटेंडर ने दुनिया भर में पहुंच का विस्तार दक्षिण एशिया और मध्य पूर्व तक किया

TimeXtender (7:17PM) 

Business Wire India
माइक्रोसॉफ्ट® एसक्यूएल सर्वर® के लिए डाटा वेयरहाउस ऑटोमेशन (डीडब्ल्यूए) (DWA) मुहैया कराने वाले दुनिया के अग्रणी प्रदाता टाइमएक्सटेंडर (TimeXtender), ने आज भारत में एक नया अंतरराष्ट्रीय केंद्र शुरू करने का एलान किया। सितंबर में यह केंद्र दक्षिण एशियाई और मध्य पूर्व क्षेत्र में सेवा मुहैया कराने के लिए शुरू किया जाएगा। 

यह विस्तार ऐसे समय में किया जा रहा है जब टाइमएक्सटेंडर हाइपर विकास महसूस कर रहा है और अपने डाटा डिसकवरी हब (Data Discovery Hub), के लिए कई नई चैनल साझेदारी की घोषणा की है। कॉरपोरेट डाटा के ऐक्सेस को डेमोक्रेटाइज करने के लिए यह सबसे व्यापक आद्योपांत बिजनेस इंटेलीजेंस सोल्यूशन है। डाटा डिसकवरी हब कारोबारी उपयोगकर्ताओं के लिए कॉरपोरेट सूचनाओं तक आसान और शीघ्र पहुंच संभव करता है और इसके लिए इसे सूचना तकनालाजी विभाग के जरिए नहीं जाना होता है जबकि यह सुनिश्चित होता है कि कॉरपोरेट डाटा गवरनेंस और सुरक्षा उपाय पूरे हों।

क्षेत्र के एक्जीक्यूटिव्ज को यह दिखाने के लिए कि कैसे वे उनके कॉरपोरेट डाटा को डेमोक्रेटाइज कर सकते हैं, टाइमएक्सटेंडर की चीफ कमर्शियल ऑफिसर रोमी महाजन (Romi Mahajan), और क्लिक में वाइस प्रेसिडेंट, इनोवेशन एंड डिजाइन डोनाल्ड फार्मर (Donald Farmer), 14 सितंबर को शाम 4 बजे से आईटीसी ग्रैंड मराठा, मुंबई में एक निशुल्क आयोजन करेंगे जिसका विषय होगा एक्सप्लोर दि फ्यूचर ऑफ एनालिटिक्स: दि डाटा डिसकवरी हब। भाग लेने वालों को यह पता चलेगा कि कैसे टाइमएक्सटेंडर और क्लिक (TimeXtender and Qlik) के बीच नई टेक्नालॉजी साझेदारी से कंपनियां कॉरपोरेट डाटा गवरनेंस के साथ स्व सेवा माहौल में डाटा वेयरहाउसिंग, बिजनेस इंटेलीजेंस और विजुअल एलानालिटिक्स को बदल रही है। सवालों या पंजीकरण के लिए ई मेल करें TX-INME@timextender.com.

टाइमएक्सटेंडर के चीफ कमर्शियल ऑफिसर रोमी महाजन ने कहा, “दक्षिण एशियाई और मध्य पूर्व के क्षेत्र टाइमएक्सटेंडर के विस्तार के लिए भिन्न कारणों से फायदेमंद हैं। और इस सूची में सबसे ऊपर है मूल्य के रूप में डाटा की उभरती समझ और बाजार का आकार।” उन्होंने आगे कहा, “दूसरा है, क्लिक के साथ हमारी साझेदारी जिसकी क्षेत्रीय उपस्थिति इस क्षेत्र में कारोबार की संभावना का एक शक्तिशाली सबूत है।  

 “यह टाइमएक्सटेंडर के इतिहास और प्रगति में एक महत्वपूर्ण क्षण का प्रतिनिधित्व करता है। जब हमारा ध्यान अंतरराष्ट्रीय पहुंच और वहां जाने पर केंद्रित है जहां ‘ऐक्शन’ है तो दक्षिण एशिया परिचालन के अहम यूरोपीय और उत्तरी अमेरिकी थिएटर के बाहर, मध्य पूर्व क्षेत्र में हमारे पहले ‘अंतरराष्ट्रीय केंद्र’ के लिए सबसे उपयुक्त जगह है।”

टाइम एक्सटेंडर इंडिया मुंबई, भारत में स्थित होगा और इसका नेतृत्व हब लीडर मनीष गोढा, सीईओ, अदवैयसोल्यूशंस द्वारा किया जाएगा। अतिरिक्त जानकारी के लिए केसले स्मिथ से ksmith@timextender.com. पर संपर्क करें।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20160824006109/en/   संपर्क :
टाइमएक्सटेंडर के लिए
दवे कॉसटेलो, +1-781-334-3283
dave@techsposure.com

India, Maharashtra, Mumbai

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo