2016-07-18
A | A- | A+    

Business Wire


लीघ टेरी आईपीजी मीडियाब्रांड्स एपीएसी के सीईओ बनाए गए

IPG Mediabrands (5:27PM) 

Business Wire India

आईपीजी मीडियाब्रांड्स के ग्लोबल सीईओ हेनरी ताजेर ने लीघ टेरी को आईपीजी मीडियाब्रांड्स, एशिया पैसेफिक का सीईओ बनाए जाने का एलान किया है। टेरी बेहद सम्मानित मीडिया इनोवेटर और लीडर हैं और इनके कैरियर का विस्तार यूरोप तथा एशिया प्रशांत तक रहा है।
 
यह स्मार्ट समाचार विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया में है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160717005048/en/

(फोटो : बिजनेसवायर)
 
ताजेर ने कहा, “अगले पांच वर्षों तक क्षेत्रीय निवेश के लिए एशिया पैसेफिक एक प्रमुख प्राथमिकता है। इस क्षेत्र में हमारे ग्राहकों और हमारे कारोबारियों के लिए भारी संभावनाएं बनी हुई हैं और लीघ के पास वह प्रतिभा, अनुभव और दर्शन है कि उस योजना पर काम कर सकें जो हमारे पास है।”
 
उन्होंने आगे कहा, “लीघ बहुत सम्मानित और प्रभावी एक्जीक्यूटिव हैं जो पिछले कुछ समय से हमारी सबसे वांछित सूची में रहे हैं और मुझे खुशी है कि उन्होंने हमारे साथ जुड़ने का निर्णय किया है।”
 
लीघ टेरी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में ओमनीकॉम मीडिया समूह के सीईओ थे। वे एक ऐसे नेटवर्क पर नजर रखते थे जिसके सात अंतरराष्ट्रीय मीडिया कारोबारों के 16 कार्यालयों में 900 लोग काम करते हैं।  
 
लीघ 16 वर्षों तक डिजिटल इनोवेटर रहे हैं और ओएमडी के लिए 2000 में लंदन में डिजिटल क्षमताएं पेश कर चुके हैं। बाद में ऑस्ट्रेलिया गए और एजेंसी के डिजिटल डाटा और डायरेक्ट परिचालनों की शुरुआत की।
 
टेरी ने कहा, “ओमनीकॉम में 18 शानदार वर्षों के बाद यह आसान निर्णय नहीं था क्योंकि वहां कई मित्र छूट गए जो सिर्फ सहकर्मी नहीं थे। हालांकि, आईपीजी मीडियाब्रांड्स में विस्तृत अंतरराष्ट्रीय मौकों, ऊर्जा, विजन और लीडरशिप के साथ मैं अपने कैरियर के एक नए अध्याय की शुरुआत करते हुए उत्साहित महसूस कर रहा हूं। मैं हेनरी और उनकी टीम के साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं ताकि एक दर्शन मुहैया करा सकूं और ऐसा करते हुए आईपीजी मीडिया ब्रांड्स को नई उंचाई पर ले जाने में सहायता कर सकूं।”
 
आईपीजी मीडिया ब्रांड्स के साथ लीघ अपने नए असाइनमेंट की शुरुआत 2016 के अंत में करेंगे और रेग डेविडसन के साथ साझेदारी करेंगे जिन्हें इस साल के शुरू में मीडिया ब्रांड्स एशिया पैसेफिक का मुख्य़ वित्त अधिकारी घोषित किया गया था। डेविडसन पूर्व में आईपीजी मीडियाब्रांड्स ऑस्ट्रेलिया के सीएफओ थे।
 
आईपीजी मीडियाब्रांड्स के बारे में
 
आईपीजी मीडियाब्रांड्स की स्थापना इंटरपबलिक ग्रुप (NYSE: IPG) ने 2007 में की थी ताकि मीडिया से संबद्ध इसकी सभी अंतरराष्ट्रीय परिसंपत्तियों का प्रबंध किया जा सके। अपने ग्राहकों की ओर से आज हम विपणन निवेश में $37 अरब से ज्यादा का प्रबंध करते हैं और 8,500 से ज्यादा संचार विशेषज्ञों को काम पर लगा रखा है जो 130 से ज्यादा देशों में काम करते हैं।
 
आईपीजी मीडिया ब्रांड्स एक नया विश्व एजेंसी समूह है जिसे इस तरह डिजाइन किया गया है कि इसके मूल में डायनैमिक मार्केटिंग हैं। हमारी गति, दक्षता और डाटा स्मार्ट सुनिश्चित करते हैं कि हम दुनिया के कई सबसे ब्रांड के लिए विकास के काम करते रहें।  आईपीजी मीडियाब्रांड्स की एजेंसियों के नेटवर्क में यूएम, इनीशिएटिव, बीपीएन और ओरियन होल्डिंग्स के साथ-साथ सुविज्ञ कारोबारी इकाई शामिल हैं और इनमें मैग्ना, ग्लोबल, कैडरियॉन, एनसिबल, मीडियाब्रांड्स पबलिशिंग, रीप्राइज, रैपोर्ट और आईपीजी मीडिया लैब भी है।
 
आईपीजी मीडियाब्रांड्स। डैयनैमिक बाई डिजाइन।
 
 
बिजनेसवायर डॉट कॉम पर स्रोत रूपांतर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160717005048/en/
 
मल्टीमीडिया उपलब्ध है : http://www.businesswire.com/news/home/20160717005048/en/
 
संपर्क :
मीडिया:
आईपीजी मीडियाब्रांड्स
डैनियल फ्रेडमैन, +1 917-520-1436
ग्लोबल कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस
daniel.friedman@mbww.com
या
एंड्रिया मैथ्यू, +60379666118
मैनेजर, कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस, एपीएसी
Andrea.mathew@mbww.com
या
रिचर्ड मैकगोवन, +61(0)412 277 141
मैनेजर, कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस, ऑस्ट्रेलिया
Richard@rmgcoms.com.au

India, Andaman & Nicobar Islands, Aberdin Bazar