2016-07-05
A | A- | A+    

Business Wire


पिटनी बोवेज का नाम भारत में काम करने के लिए सर्वश्रेष्ठ कंपनियों की सूची में

Pitney Bowes (9:40AM) 

Business Wire India

वाणिज्य को शक्ति देने वाले अभिनव उत्पाद और समाधान मुहैया कराने वाली टेक्नालॉजी के क्षेत्र की अंतरराष्ट्रीय कंपनी पिटनी बोवेज (एनवाईएसई:पीबीआई) को नौकरी करने के लिए भारत की सर्वश्रेष्ठ कंपनियों में एक माना गया है। दि इकनोमिक टाइम्स ने छठी बार पिटनी बोवेज को काम करने के लिए सर्वश्रेष्ठ कंपनियों में से एक के रूप में मान्यता दी है। कार्यस्थल की संस्कृति से संबंधित यह भारत का सबसे बड़ा और सबसे व्यापक सर्वेक्षण है।

इससे पहले, फोर्ब्स पत्रिका ने पिटनी बोवेज को अमेरिका के 500 सर्वश्रेष्ठ बड़े नियोक्ताओं की 2016 की सूची (“America’s 500 Best Large Employers 2016”) में स्थान दिया है। यह चुनाव भी एक स्वतंत्र सर्वेक्षण के नतीजों के आधार पर किया गया है। यह सर्वेक्षण बड़ी कंपनियों में काम करने वाले 30,000 अमेरिकी कर्मचारियों के बीच किया गया था।

पिटनी बोवेज के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और मुख्य मानव संसाधन अधिकारी जोहन्ना टोरसोने ने कहा, “अपने कार्यस्थल और संस्कृति के लिए मान्यता मिलने से हम सम्मानित हुए हैं।” उन्होंने आगे कहा, “हमारे कर्मचारी भावपूर्ण हैं जो सही अर्थों में हमारे मूल्यों में यकीन करते हैं और इन्हें जीते हैं। यह सीधे तौर पर अपने ग्राहकों, कर्मचारियों, शेयरधारकों  और हमारे समाज के लिए सही काम, सही ढंग से करना है।”

इस मौके पर पिटनी बोवेज इंक के प्रबंध निदेशक और पिटनी बोवेज इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, ग्लोबल इंजीनियरिंगमनीष चौधरी ने कहा, “पिटनी बोवेज में हमारे कर्मचारी कामर्स के भौतिक और डिजिटल भविष्य के लिए समाधान तैयार करने के लिए समर्पित हैं। हम एक अभिनव स्टार्ट अप की तरह हैं जो 96 साल का युवा है और हम उल्लेखनीय प्रतिभाओं को आकर्षित कर रहे हैं तथा अपने साथ रख रहे हैं।”

पिटनी बोवेज बहुवर्षीय बदलाव के बीच है। पिटनी बोवेज के 15,000 कर्मचारी वाणिज्य के शिल्पकार माने जाते हैं और कंपनी ने हाल में पिटनी बोवेज कामर्स क्लाउड (Pitney Bowes Commerce Cloud) पेश किया है। यह एक कामर्स एनैबलर है जो समाधानों, एनालिटिक्स और एपीआई तक पहुंच मुहैया कराता है और यह संपूर्ण कामर्स क्षेत्र के लिए होता है। ये समाधान पिटनी बोवेज को ग्राहकों की पहचान करने, मौके तलाशने, संचार संभव करने, कहीं से हर जगह के लिए पावर शिपिंग और भुगतान प्रबंध करना संभव करता है।

ग्रेट प्लेसेज टू वर्क इंस्टीट्यूट के बारे में

ग्रेट प्लेस टू वर्क इंस्टीट्यूट एक ग्लोबल अनुसंधान, कंसलटिंग और प्रशिक्षण फर्म है जो संस्थानों को जोरदार कार्यस्थलों की पहचान करने, बनाने और बनाए रखने में सहायता करता है। इसके लिए उच्च भरोसे वाली कार्य स्थल संस्कृति का विकास किया जाता है। यह सभी छह महदेशों के 45 देशों में कारोबारों, मुनाफा न कमाने वाली सरकारी एजेंसियों की सहायता करता है। इनके ग्राहकों में वैसी कंपनियां और संगठन हैं जो सर्वश्रेष्ठ कंपनी का माहौल बनाकर रखना चाहते हैं जो कार्यस्थल पर संस्कृति को नाटकीय तौर पर बेहतर करना चाहते हैं और जो इन दोनों के बीच हैं। उन्हें पता है कि ऐसे संस्थान जो विश्वास बनाते हैं और निजी योगदान का लाभप्रद चक्र तैयार करते हैं उल्लेखनीय कारोबारी प3दर्शन तैयार करते हैं।

पिटनी बोवेज के बारे में

पिटनी बोवेज (एनवाईएसआई: पीबीआई) (PBI) एक ग्लोबल टेक्नालॉजी कंपनी है जो अभिनव उत्पादों और समाधानों की पेशकश करती है और ग्राहक सूचना प्रबंध, लोकेशन इंटेलीजेंस, कस्टमर एंगेजमेंट, शिपिंग और मेलिंग तथा दुनिया भर में ई कामर्स के क्षेत्र में कामर्स संभव करते हैं। दुनिया भर के करीब 100 देशों में 1.5 मिलियन से ज्यादा ग्राहक पिटनी बोवेज के उत्पादों, समाधानों और सेवाओं पर निर्भर करते हैं। अतिरिक्त सूचना के लिए www.pitneybowes.com पर पिटनी बोवेज के पास आइए।  

बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर स्रोत रूपांतर देखें :http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51373940&lang=en
 
संपर्क :
पिटनी बोवेज
कणिका खिलनानी
kanika.khilnani@pb.com
या
कैरोल वॉलेस
Carol.wallace@pb.com
या
जेनेसिस बर्सन मार्सटेलर
रिचा मेहता
richa.mehta@bm.com

India, Delhi, New Delhi