2016-01-18
A | A- | A+    

Business Wire


ब्रेविया कैपिटल भारतीय लीजिंग प्लैटफॉर्म में हिस्सा हासिल करेगी

Bravia Capital Partners, Inc. (11:10AM) 

Business Wire India
हांग कांग आधार वाली निवेश फर्म ब्रेविया कैपिटल ने 7 जनवरी 2016 को एलान किया कि नियामक मंजूरियां मिलने की शर्त पर मुंबई, भारत आधार वाली इक्विपमेंट लीजिंग कंपनी रेन्ट अल्फा प्राइवेट लिमिटेड (“रेन्ट अल्फा”) में स्टेक हासिल करने के करार को लागू किया जाएगा। रेन्ट अल्फा भिन्न उपकरण वर्गों में कॉरपोरेट ग्राहकों को इक्विपमेंट रेन्टल सोल्यूशन मुहैया कराने पर केंद्रित है और अवशेष प्रबंध में सुविज्ञ है। 

ब्रेविया कैपिटल का मानना है कि भारत में लीजिंग बाजार, खासकर ऑपरेटिंग लीज बाजार की आने वाले वर्षों में विकास की महत्त्वपूर्ण संभावना है। रेन्ट अल्फा उपयुक्त समय में इस बाजार का लाभ उठाने और ब्लूचिप ग्राहकों की विस्तृत श्रृंखला के साथ भरोसेमंद संबंध का विकास करने में सक्षम रहा है और आने वाले वर्षों में इसके विकास की अच्छी खासी संभावना है।

रेन्ट अल्फा के सीईओ जिनेश जैन ने कहा, “ब्रेविया कैपिटल के साथ साझेदारी का राजनैतिक महत्त्व है और इससे हमें भिन्न ऐसेट वर्ग में विस्तार करने में सहायता मिलेगी। इससे भारतीय बाजार में हमें अपनी विकास योजनाओं को गति देने, पहुंच और उपस्थिति का विस्तार करने में भी सहायता मिलेगी।”

ब्रेविया कैपिटल के लिए भारत में कारोबार के प्रमुख सुजित चेरियन, ने कहा, “भारतीय अर्थव्यवस्था के विकास की दिशा को सुविज्ञ ऐसेट फाइनेंसिंग संरचना की आवश्यकता होगी। अब से मौजूद पूंजी स्रोत और वित्तीय उत्पाद को अभिनव समाधानों से कांपलीमेंट करना होगा। इसमें ऐसे समाधान शामिल हैं जो रेन्ट अल्फा द्वारा मुहैया कराए जाते हैं। हमारा दृढ़ विश्वास है कि यह निवेश हमारे लिए एक जोरदार मंच मुहैया कराता है जिससे हम भारतीय बाजार में विस्तार कर सकते हैं और यह अनुभवी टीम तथा विश्व स्तर के पेशेवरों के समर्थन से होगा।”

ब्रेविया कैपिटल के बारे में

ब्रेविया कैपिटल हांग कांग आधार वाली निवेश फर्म है जिसका प्राथमिक फोकस दुनिया भर में परिवहन, संभारतंत्र, ढांचागत संरचना और वित्तीय सेवा निवेश में है। ब्रेविया कैपिटल ने हाल में कई प्रमुख अधिग्रहण पूर्ण किए हैं (कुछ अपने एक या ज्यादा साझेदारों के साथ) ये हैं : एवलॉन (2016), क्रोनोस ग्रुप (2015), थोटका टेक्नालॉजिज इंडिया (2014), एनर्जी एशिया ट्रांसपोर्टेशन (2014), टीआईपी ट्रेलर सर्विसेज ग्रुप (2013), अफ्रीका वर्ल्ड एयरलाइन्स इन घाना (2012), सीको (2011), माईकार्गो एयरलाइन्स (2011), माई टेकनिक (2010), और हांग कांग एविएशन कैपिटल (2010)। ज्यादा जानकारी के लिए कृपया ब्रेविया कैपिटल के वेबसाइट पर जाएं : www.braviacapital.com.

स्रोत रूपांतर businesswire.com: http://www.businesswire.com/news/home/20160114006230/en/ पर देखें।

  संपर्क :
यीआजिन ली, 212-798-9554
yeajin.lee@cohnwolfe.com

India, Maharashtra, Mumbai