2015-10-05
A | A- | A+    

Business Wire


ऐडनॉलेज ने अपने सोशल वीडियो मार्केटिंग प्लैटफॉर्म में इंस्टाग्राम एडवर्टाइजिंग शुरू की

Adknowledge (10:14AM) 

Business Wire India

दुनिया की अग्रणी विज्ञापन टेक्नालॉजी कंपनियों में से एक, ऐडनॉलेज एशिया ने अपने सोशल वीडियो मार्केटिंग प्लैटफॉर्म, ऐड पार्लर के जरिए इंस्टाग्राम एडवर्टाइजिंग की शुरुआत की है। नया ऐडपार्लर सॉफ्टवेयर एक्सटेंशन ब्रांड्स और एजेंसियों के लिए इंस्टाग्राम, फेसबुक, यूट्यूब और ट्वीटर पर एक अकेले एकीकृत मंच से विज्ञापन डालना संभव करता है ताकि बेहतर लक्ष्य और कार्यकुशलता के लिए प्रमुख जानकारी एकत्र की जा सके।

यह स्मार्ट समाचार विज्ञप्ति मल्टी मीडिया में है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20151001005594/en/

ऐडपार्लर ने इंस्टाग्राम विज्ञापनों की बीटा टेस्टिंग में अभी ही आकर्षक परिणाम अनुभव किए हैं। इसका उदाहरण वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस क्लाइंट है जिसने इसकी प्रति क्लिक दर (कॉस्ट पर क्लिक या सीपीसी) में इंस्टाग्राम विज्ञापन अभियान के पहले ही हफ्ते अन्य मंच पर लागत की तुलना में करीब 50 प्रतिशत की कमी देखी है। 

इंस्टाग्राम का ऐडपार्लर एकीकरण विज्ञापनदाताओं को सभी लोकप्रिय सामाजिक मंचों पर ग्राहकों से जुड़ने का नया तरीका देता है। 

ऐडनॉलेज एशिया के सीईओ बेन लेग्ग ने कहा, "दुनिया भर में अब इंस्टाग्राम के 400 मिलियन उपयोगकर्ता हैं। इसलिए, महत्त्वाकांक्षी विज्ञापनदाताओं के लिए ये आवश्यक ('मस्ट हैव' दर्शक हैं। हमलोगों ने अन्य बाजारों में यह साबित किया है कि इंस्टाग्राम पर आप ब्रांड बनाने और प्रदर्शन अभियान दोनों के लिए आकर्षक आरओआई प्राप्त करते हैं और इस सीख को हम पूरे एशिया में प्रस्तुत करने का इंतजार कर रहे हैं।"

"आज जब  85% ब्रांड इंस्टाग्राम अकाउंट चला रहे हैं और पूरे एशिया में सक्रिय उपयोगकर्ता किसी अन्य सोशल प्लैटफॉर्म के मुकाबले तेजी से बढ़ रहे हैं तो यह कई प्लैटफॉर्म पर प्रमुख और लक्षित अभियान के लिए विस्तार से संचार करने के लिहाज के उपयुक्त समय है।"

इस समय, ऐडपार्लर की कोई प्रतिद्वंद्वी कंपनी दुनिया भर में नहीं है जो ब्रांड और एजेंसियों को इंस्टाग्राम अभियान का विकास, पेशकश प्रबंध, अनुकूल बनाने और विश्लेषण करने में सहायता करे।

ऐडपार्लर के ग्राहकों में एक, ब्रांड न्यू मीडिया के प्रबंध निदेशक माइक कौनसटैनटिनो कहते हैं :

“ब्रांड न्यू मीडिया को खुशी है कि यह फिलीपीन्स में इंसटाग्राम के शुरू विज्ञापनदाताओं में एक है। हमारे लिए ऐड पार्लर एक उपयुक्त प्लैटफॉर्म है जो उस वीडियो कंटेंट को आगे बढ़ा सकता है जिसे हम अपने लाइफस्टाइल मल्टी चैनल नेटवर्क के लिए बहुत व्यस्त रहकर तैयार करते हैं।!”

पूरे एशिया में इंसटाग्राम के लिए ऐडपार्लर की बढ़ी हुई क्षमताएं इंसटाग्राम एपीआई पर उपलब्ध सभी अभियान उद्देश्यों का समर्थन करेंगी। इसमें लागत प्रति लिंकक्लिक, लागत प्रति मोबाइल ऐप्प इंसटाल और लागत प्रति वीडियो व्यू शामिल है। सोशल वीडियो एडवर्टाइजिंग के लिए कर्व से आगे रहते हुए ऐड पार्लर 2012 में फेसबुक के शुरुआती एपीआई पार्टनर्स में से एक है। ट्वीटर ने इसे 2013 में बीटा पार्टनर के रूप में शामिल किया और अभ इंसटाग्राम ने वही किया है।  

ऐडनॉलेज एशिया में एसवीपी ऑपरेशंस मैट्ट सुट्टॉन ने आगे कहा, “भिन्न एपीएसी के हमारे कई फेसबुक विज्ञापनदाता पिछले कुछ समय से इंसटाग्राम मौकों के बारे में पूछते रहे हैं। यह फेसबुक विज्ञापनों पर पहले से ही मौजूद विकल्पों की शक्तिशाली श्रृंखला में नया है। विज्ञापनदाताओं को यह बेहद ग्रहणशील दर्शक मुहैया कराएगा जो ब्रांड से जुड़ने और लेन-देन करने के लिए प्रेरित होते हैं। इस दुनिया के इस हिस्से में उपलब्ध कराने के लिए हम फेसबुक के साथ साझेदारी करके बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं।”

स्वामित्व वाला ऐडपार्लर प्लैटफॉर्म ऐडनॉलेज एशिया का भाग है। यह एक डिजिटल एडवर्टाइजिंग टेक्नालॉजी कंपनी है जो डिजिटव वीडियो, सोशल मीडिया, ऐप्प्स और मोबाइल के जरिए विज्ञापन देने के लिए डाटा के विविध स्रोतों का उपयोग करने में सुविज्ञ है। गए महीने ऐडनॉलेज एशिया ने एलान किया कि उसने कोमली मीडिया इंक के दक्षिण-पूर्व एशिया के परिचालनों का अधिग्रहण कर लिया है। इस तरह यह इस क्षेत्र में सबसे बड़ी ऐडटेक कंपनियों में से एक हो गई है।

ऐडनॉलेज एशिया, एक्सिआटा के साथ अपनी साझेदारी के जरिए दूरसंचार डाटा का उपयोग करने के लिए उपभोक्ता अनुकूल, ब्रांड के लिए सुरक्षित रणीतियां पेश करने में अग्रणी है। ऐसे ये मोबाइल समेत भिन्न मंच पर सोशल मीडिया नेटवर्क्स पर विज्ञापनों को बेहतर ढंग से लक्ष्य करने के लिए कर रहे हैं। इससे दूरसंचार कंपनियों के विशाल उपयोगकर्ता डाटा को जिम्मेदारी के साथ रुपए में बदलने का दरवाजा खुलता है।   

ऐडनॉलेज ने दुनिया भर की दूरसंचार कंपनियों के साथ मिलकर काम किया है ताकि अपने आंकड़ों का उपयोग संदर्भ के लिहाज से प्रासंगिक उपङोक्ताओं को लक्ष्य करने में किया जा सका।

- खत्म -

ऐडपार्लर के बारे में

ऐडपार्लर सबसे बड़ा सोशल वीडियो प्लैटफॉर्म है जो ब्रांड्स और विपणनकर्ताओं के लिए अपने सामाजिक वीडियो और सोशल मीडिया अभियान को फेसबुक, यू ट्यूब, ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर प्लान, एक्जीक्यूट करना और सर्वश्रेष्ठ बनाना संभव है। ऐडपार्लर सैकड़ों ग्राहकों के लिए बड़े पैमाने पर मापने योग्य परिणाम देता है। इनमें अमेरिकन एक्सप्रेस, कोका कोला, एलजी, ओएमडी, माइंड शेयर और स्टारकॉम शामिल है। अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया adparlor.com पर आइए।

ऐडनॉलेज एशिया के बारे में

ऐडनॉलेज एक डिजिटल एडवर्टाइजिंग टेक्नालॉजी कंपनी है जो डिजिटल वीडियो, सोशल मीडिया, ऐप्प्स और मोबाइल के जरिए डाटा के भिन्न स्रोतों का उपयोग करने में सुविज्ञ है। एपीएसी में करीब 150 कर्मचारियों के साथ ऐडनॉलेज एशिया सबसे महत्त्वाकांक्षी और अभिनव विज्ञापनदाताओं के साथ काम करता है ताकि दुनिया भर के उनके डिजिटल दर्शकों का लाभ उठाया जा सके। कंपनी ग्राहकों के लिए आरओआई की डिलीवरी उन्नत डाटा विश्लेषण, टारगेटिंग एल्गोरिथ्म, अभियान के अनुकूलन और प्रमुख सोशल मीडिया नेटवर्क्स के साथ पसंदीदा संबंधों के जरिए करती है। ऐडनॉलेज एशिया टेलीकॉम डाटा से धन बनाने के लिए ब्रांड सुरक्षित, उपभोक्ता अनुकूल तरीकों की भी पेशकश करता है। ज्यादा जानने के लिए कृपया ऐडनालेजएशिया डॉट कॉम AdknowledgeAsia.com पर आएं।

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20151001005594/en/
 
मल्टीमीडिया उपलब्ध है : http://www.businesswire.com/news/home/20151001005594/en/
 
संपर्क :
म्यूटैंट कम्युनिकेशंस
रेबेका लेविस, +65 9623 1094
rebecca@mutant.com.sg
या
लारा कांगा, +65 8650 5983
lara@mutant.com.sg

India, Delhi, New Delhi