15-03-2017
A | A- | A+    

PR Newswire


Kautilya Finance BV ने किया DASNAC Holdings में रु. 201 करोड़ ($3 करोड़) के निवेश का करार

 (09:56 Hrs. IST) 

नई दिल्ली एवं एम्सटर्डम, March 15, 2017 /PRNewswire/ --

Kautilya Finance BV, जो नैदरलैंड्स स्थित एक Foreign Portfolio Investor (FPI) है, ने रु. 201 करोड़ (लगभग 3 करोड़ अमेरिकी डॉलर) के NCDs में निवेश के लिए एक नई दिल्ली स्थित डेवलपर, DASNAC Holdings के साथ करार किया है। यह निवेश किफ़ायती एवं मध्यम-आय आवासों में अधिग्रहण के जरिए DASNAC के व्यापार मॉडल की वृद्धि को बढ़ावा देने और उसकी जारी परियोजनाओं में निर्माण कार्य को आगे बढ़ाने के लिए किया जा रहा है।

DASNAC प्रतिष्ठित 'द ज्वेल ऑफ़ नोएडा' संपत्ति का निर्माण करने वाले डेवलपर हैं और वे दिल्ली एवं NCR में विकास, स्थापत्य, इंजीनियरिंग एवं निर्माण कार्यों में 1.5 करोड़ वर्ग फ़ीट संपत्ति की डिलीवरी कर चुके हैं। DASNAC की स्थापना IIT रुड़की के पूर्व-छात्र, Architect J. K. Jain द्वारा की गयी थी। Arihant Jain इसके सीईओ एवं प्रमुख हैं जो Stanford University Alumni Association of India के प्रबंध मंडल में भी कार्यरत हैं।

Kautilya Finance BV के सलाहकार हैं Kautilya Finance Investment Advisors LLP, जिसके प्रमुख Shiv Wallia हैं। Kautilya Finance BV द्वारा E-Homes Infrastructure, जो DASNAC Holdings का एक SPV है, के NCDs सब्सक्राइब किये गए और Bombay Stock Exchange (BSE) में 9 मार्च, 2017 को सूचीबद्ध कर दिये गए।

DASNAC Holdings के बारे में 

DASNAC, सकारात्मक मानवीय प्रभाव की दिशा में बदलाव लाने के जुनून से संचालित होकर, उद्यम को बढ़ावा देता है। वर्तमान में इस ग्रुप की रुचि संपूर्ण अचल संपत्ति शृंखला में नवप्रवर्तनकारी और अर्थपूर्ण मूल्य सृजन करने पर केंद्रित व्यापारों में है। तीन दशकों और 1.5 करोड़ वर्ग फ़ीट से भी अधिक की संपत्ति के अनुभव के साथ, DASNAC ने भारत में विकास, इंजीनियरिंग, स्थापत्य और भवन निर्माण में विशेषज्ञता अर्जित की है।

अधिक जानकारी के लिए यहाँ आएं: www.dasnac.com

मीडिया संपर्क: Sanjay Aggarwal Vice President, DASNAC media@dasnac.com +91-11-43751199




विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo