06-03-2017
A | A- | A+    

PR Newswire


ग्लोरियस इण्डिया एक्स्पो अमेरीका स्थित एनआरआई अचिवर्स को ग्लोरियस इण्डिया अवॉर्ड से सम्मानित करेगा

 (11:23 Hrs. IST) 

अहमदाबाद, भारत और एडिसन, न्यूजर्सी, March 6, 2017 /PRNewswire/ --

न्यू जर्सी में आयोजित होने जा रहा ग्लोरियस इण्डिया एक्सपो 27-28 मई, 2017 को यूएसए में भारत की महिमा को प्रदर्शित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह मेगा ईवेन्ट के दौरान 'ग्लोरियस इण्डिया अवॉर्ड' के आर्गेनाइजर प्रवेग कम्युनिकेशन्स् लिमिटेड द्वारा की गई घोषणा से एक और आकर्षण जुड़ गया है।

     (Photo: mma.prnewswire.com/media/472204/Glorious_India_Awards_NRI_Achievers_Photo.jpg )      (Photo: mma.prnewswire.com/media/454588/PRNE___Glorious_India_Expo.jpg )

यह अवॉर्ड फंकशन ग्लोरियस इण्डिया एक्सपो के पहले दिन, 27 मई, 2017 को, समाज पर व्यापक प्रभाव के साथ विभिन्न क्षेत्रों में NRIs के महत्वपूर्ण योगदान को सन्मान देने के लिए आयोजित किया जायेगा। एक्शन से भरपूर मनोरंजक कार्यक्रमों के साथ, ग्लोरियस इण्डिया अवॉर्ड विभिन्न श्रेणियों से लगभग 50 पुरस्कार विजेताओं की घोषणा करेंगे। भारत के प्रमुख गणमान्य व्यक्तियों, राजनीतिक नेताओं, ब्युरोक्रेट्स और अमेरीका से प्रख्यात हस्तियों को निमंत्रण के साथ, यह समारोह दस हजार मुलाकातीयों के बीच आयोजित किया जायेगा।

पुरस्कार समारोह के दौरान एक विशेष पुस्तक 'Rich & Famous NRIs of America' का भी अनावरण किया जायेगा। यह पुस्तक सभी वैश्विक दिग्गजों जिनमें राज्य प्रमुख, संसद सदस्य (भारत) और फॉर्चून 500 कम्पनियों के सी-लेवल एक्झिक्युटीव्स में वितरित किया जायेगा। प्रवेग के एक अधिकारी ने कहा, ''भारतीय हर क्षेत्र में अपने उल्लेखनीय योगदान के लिए जाने जाते हैं। ग्लोरियस इण्डिया अवॉर्ड की घोषणा कर, हम अमेरीका-स्थित उन NRIs को सम्मानित कर रहे हैं जिन्होंने अपनी आसाधारण उपलब्धियों से सम्मान प्राप्त कीया और भारत को गौरवान्वित किया।''

ग्लोरियस इण्डिया मेगा ट्रेड एक्सपो में 10,000 से अधिक भारतीय उत्पादों का प्रदर्शन किया जायेगा जिनमें गार्मेंट, ज्वैलरी, हैण्डीक्राफ्ट, रियल एस्टेट तथा टूरिझम शामिल होंगे। इसके साथ ही इण्डियन इक्झिबिटर्स तथा अमेरीकन ट्रेड के बीच B2B सत्र भी आयोजित किया जायेगा। इस 2 दिवसीय आयोजन में 25,000 से अधिक विजिटर्स आने का अनुमान है। ग्लोरियस इण्डिया एक्सपो की अनेक विशेषताओं में एक सुपरविमेन पवेलियन है जिसमें 100 विमेन आन्ट्रप्रनर भाग लेगें।

www.gloriousindiaexpo.com पर कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

प्रवेग कोम्युनिकेशन्स लिमिटेड के बारे में  

प्रवेग कोम्युनिकेशन्स लिमिटेड एक ऐसी जानीमानी इवेंट मेनेजमेंट कंपनी है की जिसने भारत में तथा भारत के बाहर भी ६०० से ज्यादा कार्यक्रमों के लिए मेनेजमेंट किया हुआ है । पिछले १६ से भी अधिक वर्षों से प्रवेग ने अपने अपनी डिजाइन, क्रियान्वयन और प्रबंधन में गुणवत्ता टिकाये रखने और काम में दक्षता के द्वारा उच्च मानक हांसिल किये हुए है और यह उनके निरंतर ठोस प्रयास और प्रतिबद्धता की वजह से वह हांसिल कर सके है । इनके बारेमें और विस्तृत जानकारी आपको www.praveg.com पर से मिल सकेगी ।

मीडिया सम्बंधित पृच्छा के लिए संपर्क करें : निरज कुमार smmarketing@praveg.com +91-9712925755 प्रवेग कोम्युनिकेशन्स लिमिटेड