02-03-2017
A | A- | A+    

PR Newswire


Unicity International ने अपने नवीनतम उत्पाद Unicity Neigene Collagen Plus के रूप में त्वचा की देखभाल के क्षेत्र में एक क्रांतिकारी पेशकश की

 (09:37 Hrs. IST) 

बैंगलौर, March 2, 2017 /PRNewswire/ --

- जल्दी ही भारत में प्रस्तुत किया जाने वाला Neigene Collagen Plus खूबसूरत और जवां दिखने वाली त्वचा के लिए शरीर को अंदर से आनुवंशिक रूप से स्वस्थ रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह एक नई तरह का उत्पाद है जिसमें Unicity की खास पेटेन्ट आवेदित GenomeceuticalTM तकनीक इस्तेमाल की गई है। 

- GenomeceuticalTM एक क्रांतिकारी, पेटेन्ट-आवेदित तकनीक है जिसके ज़रिए प्रकृति में पाए जाने वाले कुछ खास मेटाबोलाइट्‌स शरीर की ज़रूरत के हिसाब से जीन्स को 'ऑन' या 'ऑफ' रखने में मदद कर सकते हैं, और इस तरह कुल उपापचयी (मेटाबोलिक) स्वास्थ्य बनाए रखते हैं। 

- Neigene Collagen Plus अपनी तरह का पहला, पेटेन्ट-आवेदित न्यूट्रीकॉस्मेटिक (Nutricosmetic) या 'ब्यूटी फ्रॉम विदइन' उत्पाद है। 

ओरेम, उटा स्थित मुख्यालय वाली तथा 100 वर्ष से अधिक की उद्यमी विरासत वाली Unicity International, Neigene Collagen Plus को भारत में पेश कर रही है। यह उत्पाद दोनों पहलुओं के लिए सर्वोत्तम है; यह सतह के अंदर तक प्रवेश करता है। आपके चेहरे पर क्रीम और पाउडर का लेप उपयोग करने के बजाय, त्वचा के स्वास्थ्य को अंदर से बेहतर बनाने के लिए Neigene Collagen Plus में नवप्रवर्तक विज्ञान का उपयोग किया गया है। इसमें विशिष्ट कोलेजन सप्लिमेन्ट्‌स का उपयोग किया गया है जो आपकी त्वचा की रंगत बेहतर और दिखावट युवा बनाए रखने में मदद कर सकते हैं।

     (Photo: mma.prnewswire.com/media/473383/Neigene_Collagen_Plus_Shot_Image.jpg )

Neigene Collagen Plus में मछली तथा भारतीय आयुर्वेदिक त्रिफला सत्व (आमलकी, हरीतकी और विभीतकी) से प्राप्त सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले कोलेजन का उपयोग हुआ है, जो बिलबेरी फल के सत्व से मिलकर आपको बेदाग निखरी हुई दमकती त्वचा पाने में मदद करते हैं।

Unicity Neigene Collagen Plus न केवल खूबसूरत त्वचा पाने में मदद करता है बल्कि बायोटिन के संयोजन की वजह से यह आपके बाल व नाखून भी खूबसूरत बनाता है। 

Unicity के विषय में: 

अद्वितीय पेटेन्टों और क्लीनिकल अनुसंधानों से समर्थित विज्ञान-आधारित उत्पाद पेश करने वाली Unicity दुनिया की प्रथम कंपनी है। इसके 16 उत्पाद फिजिशियंस डेस्क रेफरेंस (PDR) में भी रजिस्टर्ड हैं। शारीरिक स्वास्थ्य और व्यक्तित्व विकास पर केंद्रित Unicity के प्रमाणित उत्पादों और सुसंगठित व्यावसायिक रणनीति ने दुनिया भर में हजारों लोगों को 'मेक लाइफ बेटर' का इसका कॉर्पोरेट उद्‌देश्य साकार करने में मदद की है।

अमेरिका में शीर्ष 500 निजी स्वामित्व वाले व्यवसायों में से एक के रूप में सूचीबद्ध Unicity जो कि राष्ट्रीय स्तर पर 87वें स्थान पर और उटा राज्य में प्रथम स्थान पर है, यह पोषण पूरकों और व्यावसायिक विकास इन दोनों औद्योगिक क्षेत्रों में अग्रणी है।

कृपया देखें: www.unicity.com मीडिया संपर्क: Vishnu G Kumar Sr. Manager-Marketing Unicity Health Private Limited +91-7259255445 vishnu.gkumar@unicity.com