23-02-2017
A | A- | A+    

PR Newswire


ग्लोरियस इण्डिया एक्सपो को रोड शो से मिल रही शानदार प्रतिक्रिया

 (07:02 Hrs. IST) 

अहमदाबाद, भारत तथा एडिसन, न्यू जर्सी, February 21, 2017 /PRNewswire/ --

ग्लोरियस इण्डिया एक्सपो, न्यू जर्सी, अमेरीका में 27-28 मई, 2017 को होगा । यह इवेंट लगातार देशभर के व्यापक बिजनेस तथा ट्रेड कम्युनिटी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है । इवेंट को प्रमोट करने के लिए भारत के मुख्य शहरों में रोड शो आयोजित किए जा रहे है, जिन्हें शानदार प्रतिक्रियाएँ प्राप्त हो रही है । अबतक अहमदाबाद, मुम्बई, चैन्नई, चंदीगढ़ में ग्लोरियस इण्डिया रोड शो आयोजित किए जा चुके है।

     (Photo: mma.prnewswire.com/media/469714/Praveg_Communications_Glorious_India_Expo_Road_Show.jpg )

हाल ही में चंदीगढ़ में रोड शो आयोजित किया गया, जिसमें राजपुरा स्मॉल स्केल इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन एवंम उसके सदस्यों ने भागदारी ली । प्रवेग कम्युनिकेशन्स लिमिटेड के डारेक्टर, दिपतेज पटेल ने कहा, '‘10 से अधिक सदस्यों ने अपने स्टॉल्स बुक कराए हैं और हमें उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा सदस्य स्टॉल बुक करायेंगे।'’ संगरूर इण्डस्ट्रियल एसोसिएशन द्वारा आयोजित रोड शो में भी कुछ इसी तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली । इसी बीच, दिसम्बर माह में चंदीगढ़ में आयोजित रोड शो के बाद हरियाणा चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री के सदस्यों भी ग्लोरियस इण्डिया एक्सपो में बड़े स्तर पर भाग लेने का वादा कीया ।

चैन्नई में, चैन्नई के ज्वैलरों ने इस इवेंट में भागदारी लेने की इच्छा व्यक्त की है। जनवरी के आरम्भ में ज्वैलर्स एसोसिएशन, अहमदाबाद के लिए आयोजित रोड शो भी कई ज्वैलरों से भागदारी लेने की पुष्टि प्राप्त हुई है।

दिपतेज पटेल ने आगे कहा, '‘अपनी इवेंट को प्रमोट करने के लिए हमने रोड शो को सबसे ज्यादा प्रभावी माध्यम पाया है । यह हमें संभावित प्रतिभागी एवं स्कोप्स् जो कि, हम इवेंट में शामिल कर सकते हैं, इनको जानने का सुअवसर प्रदान करता है। इतना ही नहीं, रोड शो के माध्यम से संभावित प्रतिभागी अपनी जिज्ञासाओं एवं प्रश्नो के उत्तर सीधे ओर्गेनाईजर से सहजता से प्राप्त कर सकते हैं ।" इस B2B तथा B2C मेगा ट्रेड एक्सपो में ज्यादा से ज्यादा भागदारी के लिए आर्गेनाइजर अगले 2 माह में और ज्यादा रोड शो आयोजित करेंगे।

भारत के प्रधानमंत्री ने भी हाल ही में ग्लोरियस इण्डिया एक्सपो के लिए अपना शुभ कामना संदेश दिया है।

प्रवेग कोम्युनिकेशन्स लिमिटेड के बारे में  

प्रवेग कोम्युनिकेशन्स लिमिटेड एक ऐसी जानीमानी इवेंट मेनेजमेंट कंपनी है की जिसने भारत में तथा भारत के बाहर भी 600 से ज्यादा कार्यक्रमों के लिए मेनेजमेंट किया हुआ है । पिछले 16 से भी अधिक वर्षों से प्रवेग ने अपने अपनी डिजाइन, क्रियान्वयन और प्रबंधन में गुणवत्ता टिकाये रखने और काम में दक्षता के द्वारा उच्च मानक हांसिल किये हुए है और यह उनके निरंतर ठोस प्रयास और प्रतिबद्धता की वजह से वह हांसिल कर सके है। इनके बारेमें और विस्तृत जानकारी आपको www.praveg.com पर से मिल सकेगी ।

मीडिया सम्बंधित पृच्छा के लिए संपर्क करें : Neeraj Kumar neeraj@gloriousindiaexpo.com +91-9712925755 प्रवेग कोम्युनिकेशन्स लिमिटेड




सदस्यता लें

IANS Photo
  Click here for :