सभी खबरें


  • बिग बी अस्पताल में एडमिट नहीं हुए : सूत्र  (15:48)
    मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे या नहीं, जहां एक तरफ इस बारे में चारों ओर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, वहीं लोकप्रिय रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के ग्यारहवें सीजन के सूत्रों के मुताबिक, वह जल्द ही मेजबान के रूप में शो की शूटिंग शुरू करेंगे क्योंकि इस हफ्ते के लिए किसी भी शूट को शेड्यूल नहीं किया गया है या टाला नहीं गया है।
  • विंगर से डिफेंडर बनने का सफर आसान नहीं रहा : मंदार  (15:43)
    फातोर्दा, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। बदलाव कभी आसान नहीं होता, खासतौर पर ऐसे में जब आप 27 साल के हो गए हों। मंदार राव देसाई को जब बीते सीजन में एफसी गोवा के मुख्य कोच सर्गियो लोबेरा ने लेफ्ट बैक से खेलने के कहा को शायद उनके पास कोई ऑब्शन नहीं बचा था। इसके बाद से मंदार ने अपनी नई भूमिका के लिए खुद को तैयार किया और उम्दा प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय टीम तक पहुंचे।
  • सरफराज से छिनी टेस्ट और टी-20 की कप्तानी (लीड-1)  (15:35)
    लाहौर, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। सरफराज अहमद को पाकिस्तान की टेस्ट और टी-20 टीम के कप्तान पद से हटा दिया गया है। अजहर अली को टेस्ट तथा बाबर आजम को अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप तक सबसे संक्षिप्त फॉरमेट की टीम की कमान सौंपी गई है।
  • शास्त्री की दोबारा नियुक्ति की जरूरत नहीं : गांगुली  (15:34)
    कोलकाता, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के भावी अध्यक्ष सौरभ गांगुली के टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री से रिश्ते भले ही ठीक न हों लेकिन गांगुली ने कहा है कि कोच को दोबारा नियुक्ति की जरूरत नहीं है।
  • दिल्ली के थानों पर आतंकी हमले की खबर से हड़कंप, मुख्य द्वारों पर लटके ताले (लीड-1)  (15:19)
    नई दिल्ली, 18 अक्टूबर 2019 (आईएएनएस)। दिल्ली के थानों और पुलिस आवासों को आतंकवादी निशाना बना सकते हैं। खुफिया विभाग की इस सूचना ने दिल्ली पुलिस में हड़कंप मचा दिया है। यह सूचना दो-तीन दिन पहले ही दिल्ली पुलिस तक पहुंची है। इस खबर के बाद अलर्ट हुई दिल्ली पुलिस ने एहतियात के तौर पर सभी थानों और पुलिस कॉलोनियों की सुरक्षा बढ़ा दी है।
  • दिल्ली : थानों पर आतंकी हमले की खबर से हड़कंप, मुख्य द्वारों पर डाले गए ताले  (15:08)
    नई दिल्ली, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली के थानों और पुलिस आवासों (पुलिस कॉलोनियों) को आतंकवादी निशाना बना सकते हैं। खुफिया विभाग की इस सूचना ने दिल्ली पुलिस में हड़कंप मचा दिया है। यह सूचना दो-तीन दिन पहले ही दिल्ली पुलिस तक पहुंची है। इस खबर के बाद अलर्ट हुई दिल्ली पुलिस ने सभी थानों और पुलिस कॉलोनियों की सुरक्षा एहतियातन बढ़ा दी है। साथ ही थानों के मुख्य द्वार बंद कर वहां मौजूद संतरी को छोटे गेट पर बेहद सतर्क रहने को कहा गया है।
  • पेपर नैपकीन पर लिखा गया था एफसी बार्सिलोना में मेसी का पहला करार  (14:43)
    नई दिल्ली, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। पांचवीं बार यूरोपीयन गोल्डन शू अवार्ड जीतकर दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी लियोनेल मेसी एक बार फिर चर्चा में हैं। मेसी को यह अवार्ड एफसी बार्सिलोना के लिए दिए गए योगदान के लिए मिला। मेसी ने अपना पूरा करियर एफसी बार्सिलोना में बिता दिया। साल दर साल उनके करार का बकायदे नवीकरण हुआ लेकिन उनका पहला करार पूरी औपचारिकता के साथ नहीं बल्कि जल्दबाजी में एक पेपर नैपकीन पर लिखा गया था।
  • दक्षिण भारत में भी अब फलेगी बिहार की 'शाही लीची'  (14:19)
    मुजफ्फरपुर, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के लोग अगर दक्षिण भारत में रह रहे हैं और वे बिहार की शाही लीची को 'मिस' कर रहे हैं तो अब उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। वे वहां रहकर भी अब शाही लीची का स्वाद चख सकेंगे।
  • बिहार : पटना में दुष्कर्म के बाद हत्या, 3 गिरफ्तार  (13:42)
    पटना, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के बख्तियारपुर थानाक्षेत्र में कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद एक किशोरी की गला रेतकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
  • उप्र में जलदोहन करने वाले को मिलेगी कड़ी सजा  (13:37)
    लखनऊ, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश सरकार गिरते भूजल स्तर पर काफी चिंतित दिख रही है। ऐसे में उसने गुणवत्ता और स्थायी समाधान के लिए उत्तर प्रदेश यूपी भूजल प्रबंधन एवं विनियमन अधिनियम 2019 (यूपी ग्राउंड वाटर मैनेजमेंट एंड रेगुलेशन एक्ट-2019) को लागू कर दिया गया है। इस एक्ट का उल्लंघन करने वालों के लिए कड़ी सजा के प्रावधान भी बनाए गए हैं।