सभी खबरें


  • कृति सैनन ने कहा, सेहत का रखें ख्याल  (12:06)
    मुंबई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन आज मंगलवार विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर अपने प्रशंसकों से सेहत पर गौर फरमाने को कह रही हैं। कृति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर लोगों को यह संदेश दिया।
  • कोविड-19 : ब्रिटिश ओपन रद्द, अन्य टूर्नामेंट में फेरबदल  (12:03)
    वाशिंगटन, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। कोरोनावायरस के कारण ब्रिटिश ओपन गोल्फ टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया है जबकि तीन अन्य मुख्य चैंपियनशिप की तारीखों में बदलाव किया गया है। ब्रिटिश ओपन को दूसरे विश्व युद्ध के बाद पहली बार रद्द किया गया है।
  • कोविड-19 : गुजारत में 19 नए मामले  (11:54)
    गांधीनगर, 7 अप्रैल (आईएएनएस)।गुजरात में कोविड-19 संक्रमण के 19 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में महामारी से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 165 हो गई है।
  • वुडी एलन के बचाव में आगे आए लैरी डेविड  (11:50)
    लॉस एंजेलिस, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। कॉमेडियन लैरी डेविड का कहना है कि फिल्मकार वुडी एलन की आत्मकथा को पढ़ने के बाद उन्हें ऐसा नहीं लगता कि वह कुछ गलत किए होंगे।
  • भोपाल में पुलिस जवानों पर हमला, रासुका तहत होगी कार्रवाई  (11:42)
    भोपाल, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भीड़ का हटाने गए पुलिस दल के जवानों पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में दों जवानों को चोटें आई हैं। इस घटना को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लिया है और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने की बात कही है।
  • इमरान खान ने मंत्रिमंडल में किया फेरबदल  (11:39)
    इस्लमाबाद, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल किया है। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में चीनी संकट की वजह से यह फेरबदल किया है।
  • देश में कोरोना मरीजों की संख्या 4421 हुई, 114 लोगों की हो चुकी है मौत  (11:16)
    नई दिल्ली, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या 4421 हो गई है जबकि अभी तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 326 लोगों का उपचार हो चुका है और अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। पिछले 24 घंटे में 5 मौत और 354 नए मरीज सामने आए हैं।
  • कोविड की जंग में एबीवीपी ने संभाला मैदान  (11:05)
    लखनऊ, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। कोविड वायरस से निपटने के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की छात्र शाखा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। संघ के हिसाब से बने अवध प्रांत में आने वाले 15 जिलों में अभाविप के कार्यकर्ताओं ने मैदान संभाल रखा है।
  • आने वाला वक्त मेरे जैसे नवागंतुकों के लिए मुश्किल हो सकता है : दिवीना  (10:57)
    मुंबई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। वेब सीरीज 'हू इज योर डैडी' में नजर आने वाली अभिनेत्री दिवीना ठाकुर का कहना है कि उनके जैसे नवोदित कलाकारों को आने वाले समय में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि कोविड-19 के चलते लगाए गए लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री एक मुश्किल घड़ी में से होकर गुजर रही है।
  • भारतीय वायदा बाजार में नई ऊंचाई पर सोना, चांदी भी उछली  (10:51)
    मुंबई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। विदेशी बाजारों से मिले मजबूत संकेतों से मंगलवार को घरेलू वायदा बाजार मंे सोने का भाव फिर नई ऊंचाई पर चला गया। एमसीएक्स पर आरंभिक कारोबार के दौरान 45,724 रुपये प्रति 10 ग्राम तक उछला जोकि अब तक का सबसे उंचा स्तर है।
  • मलयालम अभिनेता कलिंग सासी का निधन  (09:58)
    कोझीकोड (केरल) 7 अप्रैल (आईएएनएस)। लोकप्रिय नाटक कलाकार और हाल के दिनों में कैमियो भूमिका निभाने वाले फिल्मी सितारे-कलिंगा सासी उर्फ वी.चंद्रकुमार का मंगलवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। परिवार के सूत्रों ने इसकी जानकारी दी।