सभी खबरें


  • मैं चिक फ्लिक्स का बड़ा प्रशंसक रहा हूं : अर्जुन कपूर  (16:45)
    मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि कम उम्र में उन्हें चिक फ्लिक्स शैली की फिल्मों का शौक रहा है यानि कि ऐसी फिल्में जो मुख्यत: कम उम्र की महिलाओं पर आधारित होती है। इस तरह की फिल्में ज्यादातर रोमांटिक या कॉमेडी होती हैं।
  • सेंसेक्स 246 अंक ऊपर (लीड-1)  (16:44)
    मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। देश के शेयर बाजारों में शुक्रवार को तेजी दर्ज की गई। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 246.32 अंकों की तेजी के साथ 39,298.38 पर और निफ्टी 75.50 अंकों की तेजी के साथ 11,661.85 पर बंद हुआ।
  • मोदी ने पूछा, कांग्रेस के साथ पाकिस्तान की क्या केमेस्ट्री है?  (16:40)
    गोहाना(हरियाणा), 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस के कुशासन में कोई भी सुरक्षित नहीं था, चाहे वह 'जवान हो', किसान हो या खेलकर्मी हो। इसके साथ ही उन्होंने बालाकोट या अनुच्छेद 370 के निर्णय पर पार्टी का समर्थन नहीं करने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा और पूछा कि 'कांग्रेस की पाकिस्तान के साथ किस प्रकार की केमेस्ट्री है।'
  • सिसोदिया का आश्वासन, दिल्ली में कोई स्कूल बंद नहीं होगा  (16:39)
    नई दिल्ली, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को गैर-मान्यता प्राप्त निजी स्कूलों के प्रतिनिधियों से मुलाकात के दौरान कहा कि उनकी सरकार स्कूलों को बंद करने में नहीं, बल्कि स्कूलों को खोलने में यकीन रखती है और उन्हें आश्वस्त किया कि नगर निगम को राष्ट्रीय राजधानी में किसी भी स्कूल को बंद करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
  • बिहार : राजगीर, गया, नवादा तक पहुंचेगा 'गंगाजल'  (16:35)
    पटना, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के गया, राजगीर (नालंदा) और नवादा के लोग अब पवित्र गंगा जल का इस्तेमाल पेयजल के रूप में करेंगे। इस योजना को अमलीजामा पहनाने के लिए सरकार ने पहल प्रारंभ कर दी है।
  • फुटबाल : उदयपुर बना राजस्थान यू-17 स्टेट चैम्पियन  (16:34)
    उदयपुर, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। उदयपुर की टीम ने माउंट आबू में खेले गए अंडर-17 राजस्थान स्टेट चैम्पियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है। जिंक फुटबाल अकादमी के लड़कों ने इस टूर्नामेंट में उदयपुर का प्रतिनिधित्व किया और अपने शहर की जीत में अहम भूमिका निभाई।
  • टाईगर कैपिटल मप्र को उद्योग हब बनाने का लक्ष्य : कमलनाथ  (16:32)
    इंदौर, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को यहां कहा कि मैग्नीफिसेंट मध्य प्रदेश राज्य के युवाओं को रोजगार सृजित करने का मंच है, और यह कोई मेला नहीं है। उन्होंने कहा कि टाईगर कैपिटल को अब उद्योग हब बनाना है।
  • रांची टेस्ट : 40 अंकों पर हैं भारत-दक्षिण अफ्रीका की नजरें (प्रीव्यू)  (15:55)
    रांची, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत ने दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है। सीरीज का तीसरा मैच शनिवार से यहां के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) स्टेडियम में खेला जाएगा। मेहमान टीम के पास यह मैच आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप में अहम अंक हासिल कर अंकतालिका में अपने आप को मजबूत करने के मौके के सिवाए कुछ नहीं है।
  • मप्र : 3 बहनों का एक पति, सबने मिलकर मनाया करवाचौथ  (15:53)
    सतना, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। देश और दुनिया में विवाहित महिलाओं ने गुरुवार को पति की दीर्घायु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा और रात को चांद को देखकर जल ग्रहण किया। मध्य प्रदेश के सतना जिले में तीन सगी बहनों ने एक पति के लिए सामूहिक तौर पर व्रत रखा और आराधना भी की।
  • जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर पूछे गए सवाल का दिया मजेदार जवाब  (15:49)
    लॉस एंजेलिस, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक्टिव हुई हॉलीवुड स्टार जेनिफर एनिस्टन इस फोटो शेयरिंग एप का काफी आनंद ले रही हैं। इस दौरान एक सेलिब्रिटी ने उनके लोकप्रिय शो 'फ्रेंड्स' को लेकर एक मजेदार सवाल पूछा, जिसके जवाब में अभिनेत्री ने शो के तकिया कलाम 'फिलहाल हम ब्रेक पर हैं' का प्रयोग किया।