सभी खबरें


  • बिहार में एक साथ 3 जगह नौकरी करने वाला फरार, मामला दर्ज  (17:49)
    पटना, 24 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार सरकार के तीन अलग-अलग विभागों में कार्यरत एक (इंजीनियर) पिछले 30 वर्षो से तीनों विभागों से वेतन भी उठा रहा था। यह बात सामने आने के बाद किशनगंज के एक थाने में इस अधिकारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पुलिस जांच में जुटी हुई है।
  • जेटली ने भारत को विश्व की सबसे तेज अर्थव्यवस्था बनाया : शाह  (17:38)
    नई दिल्ली, 24 अगस्त (आईएएनएस)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को पूर्व वित्त और रक्षा मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए इसे अपनी व्यक्तिगत क्षति बताया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहले कार्यकाल (2014-19) के दौरान भारत को विश्व की सबसे तेजी से विकास करने वाली अर्थव्यवस्था बनाने में उनके योगदान को याद किया।
  • बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप : नंबर-1 मोमोटा से हारे प्रणीत  (17:37)
    बासेल (स्विट्जरलैंड), 24 अगस्त (आईएएनएस)। एक सप्ताह पहले ही प्रतिष्ठित अर्जुन अवार्ड के लिए चुने गए भारतीय पुरुष एकल खिलाड़ी बी.साई प्रणीत को यहां जारी बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप-2019 के सेमीफाइनल में हारकर कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।
  • अब चंद्रमा पर मानव मिशन की तैयारी  (17:36)
    नई दिल्ली, 24 अगस्त (आईएएनएस)। अंतरिक्ष उत्साहियों के लिए चंद्रमा पर मानव मिशन भेजना हमेशा एक बड़ा सपना रहा है, और इस क्षेत्र में काम कर रही कंपनियों स्पेस एक्स के सीईओ रलोन मस्क, ब्लू ऑरिजिन के सीईओ जेफ बेजोस और वर्जिन गैलेक्टिस के संस्थापक सर रिचर्ड ब्रानसन के साथ ही नासा का लक्ष्य मनुष्य को गहरे अंतरिक्ष में भेजना है, जिसके लिए चंद्रमा आनेवाले सालों में एक पड़ाव का काम करेगा।
  • तुषार नटेशन के पिता ने केरल भाजपा प्रमुख पर साधा निशाना  (17:26)
    तिरुवनंतपुरम, 24 अगस्त (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के केरल संयोजक तुषार नटेशन के पिता वेल्लापल्ली नटेशन ने उनके बेटे की यूएई में गिरफ्तारी को राजनीतिक रंग देने के प्रयास को लेकर राज्य भाजपा अध्यक्ष पी.एस. श्रीधरन पिल्लई पर निशाना साधा।
  • सोनम कपूर में है आयोडीन की कमी  (17:14)
    मुंबई, 24 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनम कपूर ने बताया कि उनके शरीर में आयोडीन की कमी है। शाकाहार पसंद करने वाली अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की।
  • उप्र : पुलिसकर्मी के वाहन में प्रसूता ने दिया शिशु को जन्म  (16:56)
    बांदा, 24 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश सरकार की तमाम कवायदों के बाद भी स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार नहीं हो रहा है। शुक्रवार आधी रात एंबुलेंस न पहुंचने पर प्रसूता को एक पुलिसकर्मी अपने वाहन से अस्पताल लिए जा रहा था और उसी दौरान उसने रास्ते में स्वस्थ्य शिशु को जन्म दे दिया। इस मामले में जहां स्वास्थ्य विभाग की किरकिरी हो रही है, वहीं लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं।
  • कैमिला कैबोलो का सोशल मीडिया पर कम ध्यान  (16:52)
    लॉस एंजेलिस, 24 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म 'हवाना' की अभिनेत्री कैमिला कैबेलो कहती हैं कि वह सोशल मीडिया पर नहीं जाना चाहती हैं, क्योंकि यह उनके मानसिक स्वास्थ्य पर 'बहुत' प्रभाव डालता है।
  • उप्र : छात्रों को मुर्गा बनाकर पीटने वाले शिक्षकों पर कार्रवाई  (16:49)
    लखनऊ, 24 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के महर्षि शुखदेव इंटर कॉलेज मोरना में छात्रों को मुर्गा बनाकर कॉलेज प्रांगण में घुमाने के मामले में जिलाधिकारी ने संविदा पर कार्यरत एक शिक्षक की सेवा समाप्त कर दी है। साथ ही एक अध्यापक को निलंबित कर प्रधानाचार्य को प्रतिकूल प्रविष्टि दी गई है।