सभी खबरें


  • हमें अभिनेताओं के मुकाबले 5 से 10 फीसद ही मिलता है पैसा : तापसी  (19:29)
    मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि अभी भी अभिनेत्रियों को अभिनेताओं को किए जाने वाले कुल भुगतान के मुकाबले पांच से 10 प्रतिशत ही दिया जाता है। खास तौर पर इसलिए, क्योंकि दर्शक पुरुष प्रधान फिल्में अधिक देखते हैं।
  • 'बधाई हो' हमेशा स्पेशल रहेगी : आयुष्मान खुराना  (19:26)
    मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' को 18 अक्टूबर को रिलीज हुए एक साल पूरे हो गए। इस मौके पर अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए हमेशा स्पेशल रहेगी क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म है, जिसने 100 करोड़ का बिजनेस किया था।
  • कैनन इंडिया ने नोएडा में तकनीकी एक्सीलेंस केंद्र खोला  (19:25)
    नोएडा, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। कैनन इंडिया ने शुक्रवार को नोएडा में एक तकनीकी एक्सीलेंस केंद्र खोलने की घोषणा की, जो न केवल बी 2 बी और बी 2 सी व्यवसायों में गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान करेगा, बल्कि ग्राहक सेवा विशेषज्ञों के लिए सीखने और प्रशिक्षण केंद्र के रूप में भी काम करेगा।
  • गृह मंत्रालय सीआरपीएफ को राशन भत्ता देने पर सहमत  (19:20)
    नई दिल्ली, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। गृह मंत्रालय (एमएचए) ने शुक्रवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के कमाडेंट रैंक से ऊपर के कर्मियों को राशन मनी अलाउंस (आरएमए) दिए जाने पर सहमति दे दी। सीआरपीएफ कर्मियों भत्ता तैनाती के हिसाब से दिया जाएगा।
  • प्रियंका हर तरह से अतुलनीय है : निक जोनास  (19:19)
    लॉस एंजिलस, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। गायक निक जोनास ने गुरुवार को अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा जोनास के साथ पहली बार करवा चौथ मनाया। निक का कहना है कि उनकी पत्नी हर तरह से अतुलनीय है और प्रियंका ने उन्हें भारतीय संस्कृति और उनके धर्म के बारे में बहुत कुछ सिखाया है।
  • वरिष्ठ सैनिकों को मिलेगा आईटी सेक्टर का प्रशिक्षण  (19:15)
    नई दिल्ली, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय सेना और नेशनल एसोसिएशन ऑफ सॉफ्टवेयर एंड सर्विसेज कंपनी (एनएएसएससीओएम) आईटी सेक्टर में आधुनिक औद्योगिक जरूरतों को देखते हुए वरिष्ठ सैनिकों को बेंगलुरू में अगले सप्ताह प्रशिक्षण दिया जाएगा।
  • महाराष्ट्र चुनाव : क्या इतिहास रच पाएंगे फडणवीस?  (19:06)
    मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में जितने भी दल, जितने भी उम्मीदवार और जितने भी स्टार प्रचारक हिस्सा ले रहे हैं, उनमें से यदि सबसे ज्यादा दांव किसी का लगा है, तो वह हैं मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस। इस चुनाव में यदि भाजपा 122 से अधिक सीटें जीतती है तो फडणवीस इतिहास रचेंगे, लेकिन यदि पार्टी इस आंकड़े से पीछे रह जाती है तो मुख्यमंत्री बन जाने के बावजूद उनकी राजनीतिक राह कठिन हो जाएगी।
  • दुष्कर्म मामले की सुनवाई टालने की मांग वाली तेजपाल की याचिका खारिज  (19:04)
    पणजी, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। बंबई हाईकोर्ट की पीठ ने यहां शुक्रवार को तहलका के पूर्व प्रधान संपादक व दुष्कर्म आरोपी तरुण तेजपाल द्वारा दाखिल एक याचिका को खारिज कर दिया। उन्होंने अगले हफ्ते निर्धारित पीड़िता से जिरह को टालने की मांग की थी। तेजपाल ने ऐसा अपने वकील के अनुपलब्ध होने की वजह से किया था।
  • प्रिंस विलियम, केट ने लाहौर में बादशाही मस्जिद देखी  (19:02)
    लाहौर, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। ब्रिटेन के प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन ने लाहौर की अपनी दिनभर की यात्रा के दौरान प्रतिष्ठित बादशाही मस्जिद का दौरा किया, जहां वे धर्मनिरपेक्षता को बढ़ावा देने पर धार्मिक नेताओं के साथ चर्चा में शामिल हुए और पवित्र कुरान में लिखी बातों को सुना।
  • पीकेएल-7 : पहले खिताब के लिए उतरेंगी दिल्ली और बंगाल  (18:53)
    अहमदाबाद, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में लीग को एक नया चैम्पियन मिलना तय है। शनिवार को होने वाले फाइनल में दो ऐसी टीमों ने जगह बनाई हैं जो पहली बार खिताबी मुकाबला खेलेंगी।
  • मोदी ने पूछा, कांग्रेस के साथ पाकिस्तान की क्या केमिस्ट्री है? (लीड-1)  (18:52)
    गोहाना/हिसार (हरियाणा), 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि चाहे जवान हो, किसान हो या खेलकर्मी हो, कांग्रेस के 'कुशासन' में कोई भी सुरक्षित नहीं था। इसके साथ ही उन्होंने जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के निर्णय को बहादुर जवानों के लिए सच्चा नमन करार दिया।
  • भारतीय-अमेरिकी ने 1 हफ्ते में 4 रिश्तेदारों की हत्या की  (18:43)
    सैन फ्रांसिस्को, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। अपने चार रिश्तेदारों की हत्या के आरोपों का सामना कर रहे एक भारतीय अमेरिकी के बारे में अदालत के दस्तावेजों के अनुसार पता चला है कि उसने एक सप्ताह के भीतर अपने चारों रिश्तेदारों को मौत के घाट उतारा।
  • ओडिशा में पार्टी कार्यकर्ता की हत्या पर भाजपा तल्ख, कहा राज्य में जंगलराज  (18:42)
    नई दिल्ली, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। ओडिशा में एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या पर भाजपा ने आक्रामक रुख अख्तियार किया है। बीजद सरकार में भ्रष्टाचार की पोल खोलने पर हत्या होने का भाजपा ने दावा किया है। भाजपा महासचिव अरुण सिंह का कहना है कि कार्यकर्ता का लैपटॉप जला हुआ मिला। स्वच्छ भारत अभियान के तहत बने शौचालयों व अन्य कार्यों का कार्यकर्ता बतौर कोआर्डिनेटर सत्यापन कर रहा था।
  • सांप्रदायिक भाषण पर मुंबई भाजपा अध्यक्ष को नोटिस  (18:35)
    मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। चुनाव आयोग ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के मुंबई अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा को चुनाव प्रचार के दौरान उनके कथित सांप्रदायिक बयान के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
  • इस बार 3-0 से जीतने की कोशिश : साहा  (18:31)
    रांची, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत और अनुभवी खिलाड़ी रिद्धिमान साहा के बीच भले ही विकेटकीपर की जगह को लेकर कड़ी प्रतिस्पर्धा हो लेकिन साहा ने कहा है कि दोनों के बीच रिश्ते समय के साथ गहरे हुए हैं और दोनों एक दूसरे की मदद करते रहते हैं।