सभी खबरें


  • आईफा अवार्ड के नाम पर 1 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार  (12:48)
    इंदौर, 20 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के इंदौर में इस वर्ष मार्च के महीने में होने वाले आईफा आवार्ड के नाम पर एक करोड़ की धोखाधड़ी करने वाली एक टूर एंड ट्रैवल्स एजेंसी के संचालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि उसके दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।
  • 2020 ब्रिट अवॉर्ड में रो पड़ी बिली ईलिश  (12:42)
    लंदन, 20 फरवरी (आईएएनएस)। मशहूर गायिका बिली ईलिश 2020 ब्रिट अवॉर्ड में सोशल मीडिया ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए खुद को संभाल नहीं सकीं और रो पड़ीं।
  • न्यूजीलैंड अपने घर में प्रबल दावेदार : रहाणे  (12:41)
    वेलिंग्टन, 20 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे का मानना है कि न्यूजीलैंड शुक्रवार से शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज में जीत की प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी, क्योंकि वह अपने घर में खेल रही है।
  • 'नीरजा' का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था : सोनम कपूर  (12:31)
    मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम के. आहूजा का कहना है कि साल 2016 में आई फिल्म 'नीरजा' में फ्लाइट अटेडेंट नीरजा भनोट का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन उनके किरदार को पर्दे पर जीना अभिनेत्री के लिए सम्मान की बात थी।
  • वार्ताकार आज फिर करेंगे प्रदर्शनकारियों से मुलाकात  (12:09)
    नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से वरिष्ठ वकील संजय हेगड़े और वकील साधना रामचंद्रन आज फिर से मुलाकात करने वाले हैं। इस दौरान वे सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों की बात भी सुनेंगे।
  • लीबिया से आपूर्ति बाधित होने से कच्चे तेल में तेजी जारी  (11:49)
    नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। लीबिया से कच्चे तेल की आपूर्ति बाधित होने के चलते तेल की कीमतों में तेजी का सिलसिला गुरुवार को जारी रहा। बीते 10 फरवरी के बाद से कच्चे तेल के दाम में तेजी का रूख बना हुआ है और इन दस दिनों में बेंचमार्क ब्रेंट क्रूड का भाव करीब छह डॉलर प्रति बैरल बढ़ गया है।
  • 'पेटीएम मॉल' का 2 साल में 500 करोड़ का जीएमवी हासिल करने का लक्ष्य  (11:38)
    नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'पेटीएम मॉल' ने कहा कि उसने भारत में निर्मित उत्पादों के लिए देश का सबसे बड़ा व्यापारिक घराना बनाने के उद्देश्य से निर्यात के क्षेत्र में कारोबार शुरू किया है और संचालन के पहले दो वर्षो में ही 500 करोड़ रुपये के ग्रोस मर्चेडाइज वैल्यू (जीएमवी) को हासिल करने का लक्ष्य रखा है।
  • 'आंख मिचोली' में साथ नजर आएंगे अभिमन्यु, मृणाल  (10:50)
    मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु अपनी अगली फिल्म 'आंख मिचोली' में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे। यह पारिवारिक प़ृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक फिल्म है जिसे उमेश शुक्ला निर्देशित करेंगे।
  • आईएसएल-6 : आज घर में हैदराबाद से भिड़ेगी नॉर्थईस्ट  (10:13)
    गुवाहाटी, 20 फरवरी (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की अंकतालिका में सबसे निचली दो टीमें नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और हैदराबाद एफसी आज(गुरुवार को) यहां इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।
  • काशी महाकाल एक्सप्रेस की सेवा आज से होगी शुरू  (10:08)
    नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। काशी महाकाल एक्सप्रेस का आधिकारिक सफर गुरुवार यानी आज से शुरू हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 16 फरवरी को चंदौली के पड़ाव से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। ये ट्रेन वाराणसी से इंदौर के बीच चलेगी, जो तीन ज्योतिर्लिगो (श्री ओम्कारेश्वर, श्री महाकालेश्वर और काशी विश्वनाथ) को आपस में जोड़ेगी।
  • आज से होगी प्रशांत किशोर की 'बात बिहार की' शुरुआत  (09:53)
    नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा चुनाव आने में अभी वक्त है, लेकिन बिहार में सियासी गर्मी की तपिश का एहसास अभी से होने लगा है। कुछ दिनों पहले पार्टी से निकाले गए प्रशांत किशोर ने सार्वजनिक तौर पर नीतीश कुमार को पिछलग्गू बताकर हमला किया और 'बात बिहार की' कार्यक्रम की शुरुआत करने का ऐलान किया।
  • उप्र : घरेलू गैस सिलेंडर में आग लगने से 5 झुलसे  (09:18)
    बांदा, 20 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र के अंतगर्त आने वाले महुआ गांव में बुधवार दोपहर बाद घरेलू गैस सिलेंडर में अचानक आग लगने से पांच लोग झुलस गए।