सभी खबरें


  • सेंसेक्स, निफ्टी में हरे निशान के साथ कारोबार  (10:27)
    मुंबई, 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। घरेलू शेयर बाजार में शुक्रवार को कारोबार की शुरुआत जोरदार तेजी के साथ हुई। सेंसक्स में 172 अंकों की तेजी के साथ कारोबार की शुरुआत हुई और निफ्टी भी पिछले सत्र से 29 अंक ऊपर खुला। शुरुआती कारोबार के दौरान दोनों प्रमुख सूचकांकों में हरे निशान के साथ कारोबार चल रहा था।
  • संसद में भी चलता है शेरो-शायरी का दौर  (10:08)
    नई दिल्ली, 6 दिसंबर (आईएएनएस)। देश में कानून बनाने की सर्वोच्च संस्था संसद में गर्मागर्म राजनीतिक बहस के बीच कविताओं, छंदों, संस्कृत के श्लोकों, चुटकियों और शेरो-शायरी का दौर भी चलता रहता है। सदन का माहौल हल्का हो जाता है और सांसदों के ठहाके व तालियां गूंजती हैं।
  • लोकसभा में आज के कामकाज  (09:48)
    नई दिल्ली, 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। लोकसभा में शुक्रवार को दो महत्वपूर्ण विधेयकों को पारित कराने के लिए उन पर चर्चा की जाएगी।
  • एक महीने बाद घटा पेट्रोल का दाम, 7 दिनों से डीजल स्थिर  (09:34)
    नई दिल्ली, 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। पेट्रोल के दाम में एक महीने बाद उपभोक्तओं को मामूली राहत मिली है। तेल विपणन कंपनियों ने पांच नवंबर 2019 के बाद पहली बार शुक्रवार को पेट्रोल के दाम में दिल्ली में पांच पैसे, कोलकाता में सात पैसे जबकि मुंबई और चेन्नई में सात पैसे प्रति लीटर की कटौती की। वहीं, डीजल के दाम में लगातार सातवें दिन स्थिरता बनी रही।