सभी खबरें


  • शास्त्री पर कोहली के बयान की इज्जत करता हूं : कपिल  (19:26)
    कोलकाता, 1 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय टीम का कोच चुनने के लिए बनाई गई नवगठित क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के अध्यक्ष कपिल देव ने शुक्रवार को कहा है कि वह मौजूदा कप्तान विराट कोहली के उस बयान का सम्मान करते हैं, जिसमें उन्होंने मौजूदा कोच रवि शास्त्री को पद पर बनाए रखने की वकालत की थी।
  • दिल्ली-एनसीआर की प्रॉपर्टी कीमतें अप्रैल-जून में रही स्थिर  (19:22)
    नई दिल्ली, 1 अगस्त (आईएएनएस)। वित्त वर्ष 2019-20 की पहली तिमाही (अप्रैल-जून) में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र की प्रॉपर्टी की कीमतों में पिछली तिमाही की तुलना में कोई बदलाव दर्ज नहीं किया गया है। 99एकड़ डॉट कॉम की गुरुवार को जारी रिपोर्ट से यह जानकारी मिली है।
  • ..तो भाजपा की बत्तीसी टूट जाएगी : मप्र के मंत्री  (19:21)
    भोपाल, 1 अगस्त (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में सत्ता और विपक्ष के बीच वार- पलटवार का दौर जारी है। भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान के जवाब में राज्य सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा, "भाजपा की ऐसी ही हरकतें चलती रहीं तो बत्तीसी टूट जाएगी।"
  • एनएमसी के खिलाफ प्रदर्शन से दिल्ली में सरकारी अस्पताल प्रभावित  (19:03)
    नई दिल्ली, 1 अगस्त (आईएएनएस)। रेजिडेंट चिकित्सकों के इमरजेंसी सेवाओं सहित सभी सेवाओं से हट जाने के कारण गुरुवार को एम्स सहित सरकारी अस्पतालों की सेवाएं बुरी तरह से प्रभावित हुईं। चिकित्सक ऐसा नेशनल मेडिकल कमीशन (एनएमसी) विधेयक का विरोध कर रहे हैं, उनका कहना है कि इससे नीम-हकीमों को बढ़ावा मिलेगा।
  • 'मासूम' के साथ समझौता नहीं किया : शेखर कपूर  (19:02)
    मुंबई, 1 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्मकार शेखर कपूर ने साल 1983 में आई फिल्म 'मासूम' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा और उस वक्त कई लोगों ने उनसे फिल्म की स्क्रिप्ट को बदलने का आग्रह किया था। शेखर का कहना है कि उन्हें खुशी है कि उन सभी आवाजों को खामोश करने और अपने दृष्टिकोण का अनुसरण करने का साहस उनके पास था।
  • बेटी के साथ सेक्स पर खुलकर बात करेंगे बादशाह  (19:00)
    नई दिल्ली, 1 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय रैप स्टार बादशाह का ऐसा मानना है कि सेक्स को एक टैबू टॉपिक के रूप में दूर नहीं रखा जाना चाहिए और उनका कहना है कि सही उम्र होने पर वह अपने बेटी के साथ इसे लेकर जरूर बात करेंगे।
  • जेपी के खरीदारों को अभी भी घर मिलने की उम्मीद  (18:52)
    नई दिल्ली, 1 अगस्त (आईएएनएस)। नोएडा के जेपी परियोजनाओं में घर खरीदनेवाले 30,000 परिवारों की समस्याओं का समाधान अभी भी दूर नजर आ रहा है, क्योंकि समाधान प्रक्रिया में लगातार देरी हो रही है।
  • एक म्यूजिकल वेब सीरीज को अपनी आवाज देंगे यासीर देसाई  (18:51)
    मुंबई, 1 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड के उदीयमान पाश्र्वगायक यासीर देसाई सात एपिसोड वाले एक म्यूजिकल वेब सीरीज को अपनी आवाज देंगे। इसका हर एक एपिसोड विभिन्न गानों के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो इस प्रोजेक्ट का यूएसपी है।
  • पाकिस्तान में पेट्रोल की कीमत बढ़कर 117.83 रुपये प्रति लीटर हुई  (18:47)
    इस्लामाबाद, 1 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ऑयल एंड गैस डेवेलपमेंट अथॉरिटी (ओजीआरए) की सिफारिशों को मंजूरी देते हुए पेट्रोल की कीमतों में 5.15 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि को मंजूरी दी है। इसके बाद, अब पाकिस्तान में पेट्रोल की कीमत 117.83 रुपये प्रति लीटर हो गई है।