सभी खबरें


  • घर से बाहर हमें लगातार सुधार करना होगा : फिंच  (16:23)
    मुंबई, 10 जनवरी (आईएएनएस)। भारत दौरे पर आई आस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरॉन फिंच को लगता है कि इस समय अधिकतर टीमें अपने घर में बेहतरीन हैं इसलिए उनकी टीम को घर से बाहर अपने खेल में लगातार सुधार करना होगा।
  • भाजपा केजरीवाल सरकार के खिलाफ घर-घर जाएगी : नड्डा  (16:14)
    नई दिल्ली, 10 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं में जोश भरने में जुटे हैं। वह संगठन की बैठकें लेकर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र दे रहे हैं।
  • दिल्ली चुनाव : भाजपा के वीडियो पर आप का पलटवार  (16:11)
    नई दिल्ली, 10 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से दिल्ली की सरकार और मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधा। आम आदमी पार्टी आप ने भी भाजपा के हमले का जवाब देने में देर नहीं लगाई।
  • भाजपा की दिल्ली विधानसभा चुनाव समिति घोषित  (16:05)
    नई दिल्ली, 10 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को अपनी चुनाव समिति की घोषणा कर दी है। इस समिति में कुल 15 लोगों के नाम शामिल हैं, जिसमें सबसे ऊपर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी का नाम है।
  • मप्र में 'छपाक' और 'तानाजी' पर सियासी तनातनी  (16:02)
    भोपाल, 10 जनवरी (आईएएनएस)। एसिड अटैक पीड़िता पर बनी फिल्म 'छपाक' ने मध्य प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है। फिल्म को राज्य सरकार द्वारा टैक्स फ्री किए जाने के बाद भाजपा हमलावर है तो कांग्रेस फैसले को साहसिक कदम बता रही है। इतना ही नहीं राजधानी में कांग्रेस के छात्र संगठन ने पहला शो दर्शकों के लिए फ्री कर दिया। दूसरी ओर भाजपा ने 'तानाजी' के फ्री टिकट बांटे। इसके अलावा इंदौर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।
  • दिल्ली चुनाव : करावल नगर में आसान नहीं होगी आप की राह  (15:17)
    नई दिल्ली, 10 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आठ फरवरी को मतदान होना है। इस बार उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर विधानसभा क्षेत्र पर सभी की नजरें टिकी होंगी, जोकि आम आदमी पार्टी (आप) के बागी और फिलहाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कपिल मिश्रा का गढ़ है।
  • राजद भी दिल्ली चुनाव में उतरने को तैयार  (15:12)
    नई दिल्ली, 10 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही बिहार के राजनीतिक दलों के बीच राष्ट्रीय राजधानी में दमखम दिखाने की होड़-सी लग गई है। जनता दल (यूनाइटेड) ने पहले ही दिल्ली के चुनावी मैदान में उतरने की घोषणा कर दी है। अब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) भी अपना वजूद टटोलने के लिए दिल्ली में सक्रिय हो गया है। राजद ने 12 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का निर्णय लिया है।
  • दुबई में भारतीयों को तत्काल पासपोर्ट में होगी आसानी  (15:08)
    दुबई, 10 जनवरी (आईएएनएस)। दुबई और उत्तरी अमीरात में रहने वाले भारतीय अब कुछ शर्तों के तहत एक ही दिन में जारी किए जाने वाले पासपोर्ट प्राप्त कर सकेंगे, जिसमें उच्च शुल्क भी शामिल है। इसकी घोषणा यहां वाणिज्य दूतावास ने की है।
  • वार्न की बैगी ग्रीन ने इकट्ठा किए 10 लाख डॉलर  (14:59)
    सिडनी, 10 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न की बैगी ग्रीन कैप ने 10 लाख आस्ट्रेलियाई डालर इकट्ठा कर लिए हैं, जो जंगलों में लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद के लिए खर्च किए जाएंगे।
  • निफ्टी 12300 के स्तर को तोड़ नई उंचाई पर, 300 अंक उछला सेंसेक्स (लीड-1)  (14:08)
    मुंबई, 10 जनवरी (आईएएनएस)। आगामी आम बजट से पहले घरेलू शेयर बाजार में तेजी का माहौल बना हुआ है। प्रमुख संवेदी सूचकांक शुक्रवार को 12,300 के मनोवैज्ञानिक स्तर को तोड़ फिर नई उंचाई पर पहुंच गया, जबकि सेंसेक्स 41,700 के ऊपर चढ़कर रिकॉर्ड ऐतिहासिक स्तर के करीब कारोबार कर हरा था।