सभी खबरें


  • अलर्ट : प्रधानमंत्री मोदी, शाह करने जा रहे बैठक  (16:24)
    नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पार्टी मुख्यालय पहुंच गए हैं। वे कुछ ही देर में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक करेंगे।
  • हरियाणा में जाति की राजनीति से हुआ नुकसान : भाजपा  (16:16)
    नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अरुण सिंह ने गुरुवार को कहा कि हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान जाति की राजनीति किए जाने से भाजपा को नुकसान पहुंचा।
  • असम उपचुनाव : चार में से तीन सीटों पर भाजपा को बढ़त  (16:13)
    गुवाहाटी, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। असम में विधानसभा की चार सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) फिलहाल तीन सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। वहीं, एक सीट पर ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट आगे चल रही है।
  • एआईएमआईएम ने बिहार विधानसभा में खोला खाता, किशनंगज सीट जीती  (16:12)
    पटना, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने पहली बार जीत हासिल की है। एआईएमआईएम के कमरुल होदा ने किशनगंज विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी स्वीटी सिंह को हराकर जीत हासिल कर ली है।
  • एप्पल घड़ी ने महिला को दुष्कर्मी से बचाया  (16:02)
    सैन फ्रांसिस्को, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। एप्पल वाच को क्यों पहनना चाहिए, इसका एक और उदाहरण सामने आया है। कनाडा के अल्बर्टा प्रांत के कैलगरी में रहने वाली एक महिला ने दुष्कर्मी से बचाने का श्रेय एप्पल घड़ी को दिया है।
  • नए अवतार में श्रवण कुमार ! महिंद्रा ने की कार की पेशकश  (15:58)
    नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मैसूर के एक ऐसे व्यक्ति की कहानी साझा की है जिसने अपनी मां को तीर्थयात्रा पर ले जाने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी। उन्होंने उस व्यक्ति को इस यात्रा के लिए एक महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी उपहार देने का प्रस्ताव भी दिया।
  • हरियाणा में किंगमेकर की भूमिका में जजपा, 25 अक्टूबर को बुलाई बैठक  (15:50)
    चंडीगढ़, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को हो रही मतगणना के रुझानों के बाद किंगमेकर के रूप में उभरी जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने अपने पत्ते खोलने से इनकार कर दिया है। वहीं कांग्रेस ने राज्य में सरकार बनाने के लिए अन्य दलों का समर्थन मांगा है। राज्य में त्रिशंकु विधानसभा के आसार नजर आ रहे हैं।
  • पंजाब उपचुनाव में कांग्रेस, शिअद ने एक-एक सीट जीती  (15:48)
    चंडीगढ़, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। पंजाब में 21 अक्टूबर को हुए उपचुनाव में सत्तारूढ़ कांग्रेस ने जलालाबाद सीट पर जीत दर्ज की है और फगवाड़ा सीट पर बढ़त बनाए हुए है, जबकि शिरोमणि अकाली दल दाखा सीट पर विजयी हुई है।
  • सभी विपक्षी दल कांग्रेस से हाथ मिलाएं : हुड्डा  (15:42)
    चंडीगढ़, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा में गुरुवार को चुनावी रुझान आने के बाद त्रिशंकु विधानसभा के आसार बन रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सभी विपक्षी दलों से कांग्रेस का साथ देने की बात कही है।
  • लोकलुभावन वादों की राजनीति खत्म करने में लगेगा वक्त : विनय सहस्रबुद्धि  (15:39)
    नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अपेक्षा अनुरूप प्रदर्शन नहीं आने पर पार्टी उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे ने गुरुवार को कहा कि आइडेंटिटी पॉलिटिक्स और लोकलुभावन वादों की राजनीति खत्म करने में अभी समय लगेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी।