सभी खबरें


  • दिल्ली पुलिस का 'तत्पर' यानी सौ झंझटों का एक 'समाधान'  (10 मिनट पहले)
    नई दिल्ली, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली में अगर आपको पुलिस से संबंधित कोई मदद मांगनी है तो अब सिर्फ 100 नंबर पर ही निर्भर नहीं रहना होगा। दिल्ली पुलिस से जुड़ी कोई भी मदद या जानकारी के लिए अब भटकना नहीं पड़ेगा। दिल्ली पुलिस ने 'तत्पर' के जरिए सौ झंझटों का एक समाधान पेश किया है।
  • मोहाली टी-20 : डी कॉक के अर्धशतक पर कोहली की पारी ने फेरा पानी (राउंडअप)  (16 मिनट पहले)
    मोहाली, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। पहली बार कप्तानी कर रहे क्विंटन डी कॉक अर्धशतक लगाने के बाद भी अपनी टीम दक्षिण अफ्रीका को जीत नहीं दिला सके। कप्तान विराट कोहली ने बेहतरीन पारी खेल उनकी मेहनत पर पानी फेर भारत को बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में सात विकेट से जीत दिलाई।
  • चीन : साइबर सुरक्षा एक्सपो में 110 कंपनियां पहुंची  (24 मिनट पहले)
    बीजिंग, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। चीन में साइबर सुरक्षा एक्सपो में 110 कंपनियां शामिल हुईं। एक्सपो में व्यक्तिगत सूचनाओं की रक्षा, नेटवर्क कारों की सुरक्षा और महत्वपूर्ण सूचनाओं से जुड़ी बुनियादी सुविधाओं की व्यवस्थित सुरक्षा संबंधी तकनीक पेश की गई।
  • कोहली, जडेजा ने पकड़े बेहतरीन कैच, दर्शक झूमे  (22:30)
    मोहाली, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय कप्तान विराट कोहली और हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने बुधवार को आई.एस. बिंद्रा पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी-20 में दो शानदार कैच पकड़े।
  • गूगल सर्च ने 'की मोमेंट्स फॉर वीडियोज' जोड़ा  (22:28)
    सैन फ्रांसिस्को, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। अमेरिकी सर्च इंजन दिग्गज गूगल ने अपने सर्च में 'की मोमेंट्स फॉर वीडियोज' जोड़ा है, ताकि लंबे वीडियोज के प्रासंगिक भागों को उजागर किया जा सके, जो वीडियो के सृजनकर्ताओं द्वारा मुहैया कराए गए टाइमस्टैंप्स पर आधारित होगा।
  • भारत व अमेरिका व्यापारिक करार के 'करीब' : रिपोर्ट  (22:04)
    न्यूयार्क, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे से पहले भारत व अमेरिका के बीच व्यापार करार 'सफल होने के नजदीक' पहुंच गया है। एक प्रभावशाली प्रकाशन द वाशिंगटन एक्जामिनर ने अमेरिकी अधिकारियों और उद्योग के 'जानकार सूत्रों' के हवाले से यह सूचना प्रकाशित की है।
  • पीकेएल-7 : यू मुम्बा ने यूपी योद्धा को 39-36 से हराया  (21:58)
    पुणे, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। यू-मुम्बा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में बुधवार को यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले में यूपी योद्धा को 39-36 से हरा दिया।
  • गिरते शेयर बाजार में भी कुछ शेयरों ने दिखाया दम  (21:56)
    मुंबई, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। पिछले तीन महीनों से भारतीय शेयर बाजार में गिरावट का दौर जारी है। पांच जुलाई को बजट पेश होने के बाद से ही देशी और विदेशी निवेशकों का विकास को लेकर भरोसा कमजोर हो गया है।
  • नेतन्याहू बहुमत से दूर (लीड-1)  (21:42)
    तल अवीव, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू बुधवार को आम चुनाव में सरकार बनाने के लिए आवश्यक बहुमत से दूर दिख रहे हैं। इससे यह संदेह पैदा हो गया है कि क्या वह सत्ता पर अपने एक दशक पुरानी पकड़ को बरकरार रख पाएंगे।
  • 'ब्रैडमैन के बाद स्मिथ सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज'  (21:37)
    ब्रिस्बेन, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ के बचपन के कोच रहे ट्रेंट वुडहिल का मानना है कि अगर स्मिथ भारत के लिए खेल रहे होते तो उनकी तकनीक पर वहां इतनी चर्चा नहीं होती जितना कि यहां आस्ट्रेलिया में हो रही है।
  • फेसबुक ने 2 सालों में आतंक संबंधी 2.6 करोड़ सामग्री हटाई  (21:36)
    सैन फ्रांसिस्को, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। फेसबुक ने बीते 2 सालों में अल कायदा और इस्लामिक स्टेट जैसे वैश्विक आतंकवादी समूह से जुड़े 2.6 करोड़ से ज्यादा सामग्री को हटाया, जिसमें से 99 फीसदी की सक्रियता के साथ पहचान की गई और इसे हटाया गया।
  • विदेशों में प्रायोजित इवेंट से निवेशक नहीं आते : प्रियंका  (21:35)
    नई दिल्ली, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को परोक्ष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रवासी कार्यक्रम 'हाउडी, मोदी!' पर निशाना साधा। टेक्सास के ह्यूस्टन में रविवार को यह कार्यक्रम होने वाला है।
  • अंदरूनी कलह में उलझी देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी  (21:32)
    नई दिल्ली, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस एक-दूसरे को नीचा दिखाने और अंदरूनी कलह में उलझी हुई है। ऐसे में लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद काफी ऊहापोह के बीच अंतरिम पार्टी अध्यक्ष के रूप में पद संभालने वाली सोनिया गांधी के सामने एक बड़ी चुनौती है।