खेल


दक्षिण अमेरिका को 2030 फीफा विश्व कप की मेजबानी मिलने का विश्वास (16:31)
ब्यूनस आयर्स, 21 मार्च (आईएएनएस)| दक्षिण अमेरिका 2030 फुटबाल विश्व कप की मेजबानी पाने की रेस में सबसे आगे चल रहा है। क्षेत्रीय फुटबाल के शासी निकाय के प्रमुख ने यह बात कही है।

एफसी पोटरे ने कासियास का करार बढ़ाया (15:48)
लिस्बन, 21 मार्च (आईएएनएस)| पुर्तगाल के क्लब एफसी पोटरे ने गोलकीपर इकर कासियास के करार को बढ़ाने की घोषणा की है।

जर्मनी ने सर्बिया के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला (14:51)
बर्लिन, 21 मार्च (आईएएनएस)| ल्योन गोरेट्जका के एकमात्र गोल की बदौलत जर्मनी ने बुधवार रात यहां एक दोस्ताना मुकाबले में सर्बिया के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला।

चोटिल डी मारिया को अर्जेटीना की टीम में जगह नहीं (14:30)
ब्यूनस आयर्स, 21 मार्च (आईएएनएस)| फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के फारवर्ड खिलाड़ी एंजल डी मारिया को चोट के कारण अर्जेटीना की राष्ट्रीय टीम से बाहर कर दिया गया है।

आईपीएल मेरे जैसे खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन मंच है : लामिछाने (13:44)
नई दिल्ली, 21 मार्च (आईएएनएस)| नेपाल के युवा स्पिन गेंदबाज संदीप लामिछाने का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगामी सीजन उन्हें विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के सामने अपनी प्रतिभा को दर्शाने का मौका देगा।

आईपीएल में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे धोनी : फ्लेमिंग (09:00)
चेन्नई, 21 मार्च (आईएएनएस)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लीग में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।

प्रियंका के बाद अब सेरेना भी 'बम्बल' ऐप से जुड़ीं (08:27)
लॉस एंजेलिस, 21 मार्च (आईएएनएस)| बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बाद अब अमेरिका की दिग्गज टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स भी सोशल और डेटिंग एप्लीकेशन 'बम्बल' से जुड़ गईं हैं।

चोटिल तेज गेंदबाज लुंगी एनगिदी आईपीएल से बाहर (22:44)
चेन्नई, 20 मार्च (आईएएनएस)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को उस समय एक बड़ा झटका लगा जब उसके प्रमुख तेज गेंदबाज दक्षिण अफ्रीका के लुंगी एनगिदी चोट के कारण लीग के 12वें संस्करण से बाहर हो गए।

प्रशंसक एक शानदार सीजन की उम्मीद कर सकते हैं : पोंटिंग (21:02)
नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)| आस्ट्रेलिया के दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

टोक्यो ओलम्पिक-2020 रिले मशाल का अनावरण (20:19) IANS Photo Service
टोक्यो, 20 मार्च (आईएएनएस) टोक्यो ओलम्पिक-2020 के आयोजकों ने बुधवार को यहां जापान की चेरी ब्लॉसम के आकार से प्रेरित रिले मशाल का अनावरण किया।

क्विंटेरो की चोट से प्रभावित हुई रिवर प्लेट (20:00) IANS Photo Service
ब्यूनस आयर्स, 20 मार्च (आईएएनएस)| कोलंबियाई खिलाड़ी जुआन फर्नाडो क्विंटेरो के चोटिल होने से अर्जेटीना की दिग्गज क्लब रिवर प्लेट प्रभावित हुई है।

अभी तक विश्व कप का कोई दावेदार नहीं : कालिस (19:47) IANS Photo Service
कोलकाता, 20 मार्च (आईएएनएस)| दक्षिण अफ्रीका के महान ऑलराउंडर जैक्स कालिस का मानना है कि फॉरमेट को देखते हुए अभी तक किसी भी टीम को विश्व कप का प्रबल दावेदार बताना सम्भव नहीं है।

बल्लेबाजी के दौरान बीमार पड़े युवा क्रिकेटर की मौत (19:24)
कोलकाता, 20 मार्च (आईएएनएस)| एक दोस्ताना मैच के दौरान बल्लेबाजी करते वक्त बीमार पड़े एक युवा क्रिकेटर की बुधवार को मौत हो गई।

फुटबाल : भारत एएफसी यू-23 क्वालीफिकेशन द्वंद्ध तोड़ना चाहेगा (19:06) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)| भारतीय अंडर-23 फुटबाल टीम के कोच डेरिक परेरा ने उज्बेकिस्तान में 22 मार्च से शुरू होने जा रहे एएफसी अंडर-23 चैम्पियनशिप क्वालीफायर्स के लिए 19 साल के 10 और 16 साल के एक खिलाड़ी को 23 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।

बैडमिंटन : एशिया मिश्रित टीम चैम्पियनशिप में सिंगापुर से हारा भारत (18:56)
नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)| एचएस प्रणॉय और पुरुष युगल जोड़ीदार एमआर अर्जुन और श्लोक रामचंद्रन के बेहतरीन प्रयासों के बावजूद भारत को हांगकांग में जारी बैडमिंटन एशिया मिश्रित टीम चैम्पियनशिप के पहले मुकाबले में सिंगापुर के हाथों 2-3 से हार मिली।

आई-लीग क्लब सुपर कप में भाग लेने पर करेंगे विचार (18:07) IANS Photo Service
जगन्नाथ चटर्जी
नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)| आई-लीग के नौ क्लबों ने अखिल भारत फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) महासचिव कुशल दास को पत्र लिखकर सुपर कप में भाग लेने की इच्छा जाहिर की है।

पंत ने दोनों हाथों से मौके को लपका : साहा (आईएएनएस साक्षात्कार) (17:52) IANS Photo Service
बाइदुर्जे बोस
नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)| चोट किसी खिलाड़ी के करियर को रातों-रात बदल सकता है और भारतीय टेस्ट टीम तथा आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा से बेहतर इस चीज को और कोई नहीं जान सकता।

महिला फुटबाल : भारत सैफ कप फाइनल में, खिताबी भिड़ंत नेपाल से (With Images) (17:38)
बिराटनगर (नेपाल), 20 मार्च (आईएएनएस)| भारतीय महिला फुटबाल टीम ने बुधवार को यहां शहीद रंगशाला स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को 4-0 से करारी शिकस्त देकर सैफ कप के फाइनल में जगह बना ली।

फ्लेमिंग का मेलबर्न स्टार्स के कोच पद से इस्तीफा (17:15)
मेलबर्न, 20 मार्च (आईएएनएस)| न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग ने बिग बैश लीग (बीबीएल) फ्रेंचाइजी मेलबर्न स्टार्स के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है।

कोलकाता को झटका, चोटिल नॉर्टजे आईपीएल से बाहर (16:51)
कोलकाता, 20 मार्च (आईएएनएस)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स को उस समय एक बड़ा झटका लगा उसके तेज गेंदबाज दक्षिण अफ्रीका के एनरिच नॉर्टजे कंधे की चोट के चलते लीग के 12वें संस्करण से बाहर हो गए।

कैपिटल्स के लिए अधिक से अधिक विकेट लेना लक्ष्य : ईशांत (With Images) (16:37)
नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)| दिल्ली कैपिटल्स टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने कहा है कि वह आईपीएल के आगामी सीजन में अपने अच्छे प्रदर्शन के बूते अधिक से अधिक विकेट लेना चाहते हैं।

रोनाल्डो की 8 महीने बाद पुर्तगाल की टीम में वापसी (16:11) IANS Photo Service
ओइरास (पुर्तगाल), 20 मार्च (आईएएनएस)| इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस से खेलने वाले करिश्माई फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पुर्तगोल की राष्ट्रीय टीम में आठ महीने बाद वापसी हुई है।

नरेन ने गेंदबाजी एक्शन पर काफी काम किया : क्रो (15:50) IANS Photo Service
कोलकाता, 20 मार्च (आईएएनएस)| कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाजी कोच कार्ल क्रो ने कहा है कि अपनी एक्शन का खुलासा होने के बावजूद सुनील नरेन बल्लेबाजों से गेंद छुपाने में कामयाब रहे हैं।

जीसस ने कहा, विश्व कप के बाद करियर 'थम' गया है (15:13) IANS Photo Service
रियो डी जनेरियो, 20 मार्च (आईएएनएस)| ब्राजील और मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर गेब्रियल जीसस ने स्वीकार किया है कि विश्व कप के बाद उनका करियर 'थम' सा गया है।

मियामी में नए स्टेडियम को लेकर फेडरर की मिली-जुली प्रतिक्रिया (14:47) IANS Photo Service
वॉशिंगटन, 20 मार्च (आईएएनएस)| तीन बार मियामी ओपन खिताब जीत चुके स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने टूर्नामेंट के लिए तैयार किए गए नए स्टेडियम को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है।

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo