खेल


किंग्सटन टेस्ट : शाह ने वेस्टइंडीज को बैकफुट पर धकेला (6 मिनट पहले)
किंग्सटन, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| पाकिस्तान ने साबिना पार्क स्टेडियम में चल रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को अपनी पहली पारी में 407 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा करने के बाद दिन का खेल समाप्त होने तक वेस्टइंडीज की दूसरी पारी में 93 रनों पर चार विकेट चटकाकर बैकफुट पर धकेल दिया।

रोहित की प्रतिक्रिया स्वाभाविक थी : रहाणे (11 मिनट पहले)
मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| आईपीएल-10 के पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को हराने वाली राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे का कहना है कि सोमवार की रात हुए पिछले मैच के दौरान मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा द्वारा अंपायर के फैसले पर दी गई प्रतिक्रिया स्वाभाविक थी।

ब्राजील लौटना है सपना : मिडफील्डर निल्टन (14 मिनट पहले)
रियो डी जनेरियो, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| ब्राजील के फुटबाल खिलाड़ी निल्टन ने अगले साल तक स्वदेश लौटने की इच्छा जाहिर की है।

खुशनसीब हूं, वानखेड़े में खेलने का मौका मिला : स्टोक्स (19 मिनट पहले)
मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में सोमवार रात खेले गए मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट की जीत के नायक रहे बेन स्टोक्स का कहना है कि वह वानखेड़े स्टेडियम में खेलने का मौका पाकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं।

मेरे होने वाले बच्चे को लेकर नासतासे की टिप्पणी नस्लीय : सेरेना (14:30)
फ्लोरिडा, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| अमेरिका की दिग्गज महिला खिलाड़ी सेरेना विलियिम्स ने रोमानिया के पूर्व खिलाड़ी इली नासतासे द्वारा अपने होने वाले बच्चे पर की गई टिप्पणी को नस्लीय बताया है।

लक्ष्य के करीब पहुंचकर हारना निराशाजनक : रोहित (14:17)
मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि टीम का राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ सोमवार रात हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 28वें मैच में लक्ष्य के इतने करीब आकर हार जाना निराशाजनक है।

शतरंज : शामकिर टूर्नामेंट के चौथे दौर में हारे हरिकृष्ण (13:48)
शामकिर (अजरबैजान), 25 अप्रैल (आईएएनएस)| भारत के पुरुष ग्रैंड मास्टर पेंताला हरिकृष्ण को विश्व के चौथी वरीयता प्राप्त रूसी ग्रैंड मास्टर व्लादिमीर क्रामनिक से शामकिर शतरंज टूर्नामेंट-2017 के चौथे दौर में मंगलवार को हार का सामना करना पड़ा।

अंतिम ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया : स्मिथ (13:24)
मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के कप्तान स्टीव स्मिथ का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में सोमवार रात खेले गए 28वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अंतिम ओवरों में टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया।

अम्पायर के फैसले पर आपत्ति जताने पर रोहित पर जुर्माना (12:56)
मुम्बई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| राइजिंग पुणे सुपरजाएंट टीम के साथ सोमवार को हुए आईपीएल मुकाबले के दौरान अम्पायर के फैसले पर आपत्ति जताने पर मुम्बई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा को जुर्माना भरना पड़ा है।

गुजरात लायंस में ब्रावो की जगह लेंगे इरफान (12:39)
राजकोट, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| चोटिल ड्वेन ब्रावो के स्थान पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के लिए गुजरात लायंस की टीम में भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान को शामिल किया जा रहा है।

सीएपीएफ फुटबाल टूर्नामेंट के दिल्ली चरण की मेजबानी सीआईएसएफ को (11:55)
नई दिल्ली, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) 1 से 10 मई तक 'ऊर्जा' सीएपीएफ अंडर-19 पुरुष और महिला फुटबाल टूर्नामेंट के दिल्ली चरण की मेजबानी करेगा।

सीनियर राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के लिए रेलवे टीम चयनित, बिश्नोई होंगे कोच (11:35)
नई दिल्ली, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| पुणे में 27 से 30 अप्रैल तक आयोजित होने वाली 50वीं राष्ट्रीय सीनियर भारतीय शैली की कुश्ती चेम्पियनशिप एवं हिन्द केसरी टाइटल के लिए रेलवे स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड ने मंगलवार को 11 सदस्यी कुश्ती दल की घोषणा कर दी।

ओलम्पिक पदक विजेता आमिर खान लांच करेंगे प्रो बाक्सिंग लीग (11:22) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| ब्रिटेन के पेशेवर मुक्केबाज और दो बार के विश्व चैम्पियन आमिर खान सुपर बाक्सिंग लीग (एसबीएल) को लांच करने के लिए तैयार हैं।

आईपीएल : बेंगलोर की घर में सनराइजर्स से भिड़ंत आज (10:45)
बेंगलुरू, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम मंगलवार को अपने घर में सनराइजर्स हैदरबाद के खिलाफ खेलेगी।

आईपीएल : पुणे ने रोका मुम्बई का विजय रथ (राउंडअप) (23:41)
मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)| मुंबई इंडियंस का विजय रथ रुक गया है। राइजिंग पुणे सुपरजाएंट टीम ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही मुम्बई टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में लगातार सातवीं जीत हासिल करने से रोक दिया।

भारत की 101 वर्षीय धाविका ने वर्ल्ड गेम्स में जीता स्वर्ण (22:39)
ऑकलैंड, 24 अप्रैल (आईएएनएस)| भारत की 101 वर्षीय धाविका मान कौर ने सोमवार को वर्ल्ड मास्टर्स गेम्स की 100 मीटर फर्राटा स्पर्धा का स्वर्ण पदक जीत लिया।

आईपीएल : मुंबई ने पुणे को 160 पर रोका (लीड-1) (21:48)
मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)| मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने सोमवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बल्लेबाजों को अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 28वें मैच में 160 रनों पर ही रोक दिया।

भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद सोतसोबे को सीएसए ने किया निलम्बित (21:42)
जोहानसबर्ग, 24 अप्रैल (आईएएनएस)| क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने सोमवार को पूर्व तेज गेंदबाज लोनवाबो सोतसोबे पर भ्रष्टाचार रोधी अधिनियम के उल्लंघन के कारण खेल के सभी प्रारूपों में हिस्सा लेने पर रोक लगा दी है।

टेनिस : चेक गणराज्य को हरा अमेरिका फेड कप फाइनल में (21:17)
टालाहासी (फ्लोरिडा), 24 अप्रैल (आईएएनएस)| अमेरिका ने फेड कप में उलटफेर करते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अमेरिका ने सेमीफाइनल में चेकगणराज्य को 3-2 से मात देते हुए फाइनल में जगह बनाई।

स्किल इंडिया के तहत दिल्ली डेयरडेविल्स ने किया छात्रों को सम्मानित (फोटो सहित) (With Images) (20:54)
नई दिल्ली, 24 अप्रैल, (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी योजना-स्किल इडिया को अपना समर्थन प्रदान करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम-दिल्ली डेयरडेविल्स ने सोमवार को यहां आईएल एण्ड एफएस इंस्टीट्यूट ऑफ स्किल्स (आईआईएस) में स्किल इिंडंया के तहत प्रशिक्षित छात्रों के साथ मुलाकात की और उन्हें सम्मानित किया।

एटीपी रैंकिंग : पांचवें स्थान पर पहुंचे नडाल (20:52) IANS Photo Service
मेड्रिड, 24 अप्रैल (आईएएनएस)| स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल सोमवार को जारी टेनिस पेशेवर संघ (एटीपी) रैंकिंग में पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं।

शतरंज : रेक्जाविक ओपन में हरिका की शानदार वापसी (20:44)
रेक्जाविक, 24 अप्रैल (आईएएनएस)| भारतीय ग्रैंड मास्टर हरिका द्रोणावल्ली ने रेक्जाविक ओपन के पांचवें दौर में मिली हार के बाद शानदार वापसी करते हुए छठे दौर में जीत हासिल की है।

आईपीएल : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेगी मुंबई (19:50)
मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)| मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 28वें मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

कोलकाता के लिए एक अविश्वसनीय जीत : वोक्स (19:23) IANS Photo Service
कोलकाता, 24 अप्रैल (आईएएनएस)| कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी क्रिस वोक्स का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में रविवार रात खेले गए 27वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मिली जीत टीम के लिए अविश्वसनीय थी।

हमें बल्लेबाजों पर पूरा भरोसा : द्रविड़ (With Images) (19:08) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 24 अप्रैल (आईएएनएस)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अच्छी शुरुआत के बाद जीत के रास्ते से भटकी दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटॉर राहुल द्रविड़ का कहना है कि उन्हें अपने खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है और टीम जल्द ही जीत की राह पर वापसी करेगी।

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo

  Click here for :