अपराध/आपदा/दुर्घटना


सूटकेस में मिला महिला का शव (19:56)
कोलकाता, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-6 पर एक सूटकेस में महिला का शव पाया गया।

उप्र : बेटी की ससुराल गए व्यक्ति की पीट कर हत्या (19:25)
शाहजहांपुर, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के सिंधौली में बेटी की ससुराल गए एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दिए जाने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है।

अराजक तत्वों ने की दुर्गा प्रतिमा क्षतिग्रस्त (19:24)
गाजीपुर, 24 सितम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद क्षेत्र के सलेमपुर गांव में निर्माणाधीन दुर्गा प्रतिमा क्षतिग्रस्त होने से रविवार सुबह ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बवाल करते हुए मुहम्मदाबाद-बलिया मार्ग पर जाम लगा दिया।

सागर में 3 नवजात शिशुओं के शव मिले थैले में! (19:05)
सागर, 24 सितंबर (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश के सागर जिले में रविवार को एक थैले में तीन नवजात शिशुओं के शव मिले हैं। पुलिस जांच कर रही है कि यह शव आए कहां से और फेंकने का मकसद क्या रहा।

उप्र : खेत में पड़ा मिला घायल पुलिसकर्मी (19:03)
हरदोई, 24 सितम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के कोतवाली देहात क्षेत्र के चरौली गांव के पास एक खेत में एक पुलिस कर्मी घायलावस्था में पड़ा मिला। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस गोली लगने से घायल हुए सिपाही को जिला अस्ताल ले गई, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।

हम दुनिया का सामना करने से डरते हैं : तिहाड़ जेल की महिला कैदी (18:50)
नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| तिहाड़ जेल की महिला कैदी लेस्ली रिहाई के बाद दुनिया का सामना करने को लेकर डरी हुई हैं और उनकी तरह कई अन्य महिला कैदी भी ऐसा ही सोचती हैं। उन्होंने शनिवार को यह बात कही।

दार्जिलिंग में फिर भड़की हिंसा, कार आग के हवाले (18:40)
दार्जिलिंग, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| पश्चिम बंगाल के पहाड़ी क्षेत्र दार्जिलिंग में रविवार को फिर से हिंसा भड़क गई। दार्जिलिंग से लेबोंग जा रहे एक वाहन को कथित तौर पर गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जेजीएम) के कार्यकर्ताओं ने आग के हवाले कर दिया।

छग : 25 किलो गांजे के साथ 4 गिरफ्तार (लीड-1) (17:55)
रायपुर, 24 सितम्बर (आईएएनएस/वीएनएस)। छत्तीसगढ़ में गांजे की तस्करी करते चार आरोपियों को राजधानी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 25 किलो गांजा जब्त किया गया।

बीएचयू के हालात तनावपूर्ण, छात्रों ने किया प्रदर्शन (लीड-1) (17:52)
वाराणसी, 24 सितम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। छेड़खानी के विरोध में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के सिंहद्वार पर दो दिनों से धरना-प्रदर्शन कर रहीं छात्राओं का आंदोलन शनिवार आधी रात हिंसक हो गया। पुलिस के लाठीचार्ज, फायरिंग,पथराव और आगजनी के बाद रविवार सुबह भी बीएचयू के बाहर अशांति का माहौल रहा। तनावग्रस्त हालात को देखते हुए वहां अतिरिक्त पुलिस बल की तैनात किया गया है।

उप्र : मुठभेड़ में थाना प्रभारी व सिपाही घायल, 1 बदमाश गिरफ्तार (17:03)
झांसी, 24 सितम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के झांसी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में थाना प्रभारी और एक सिपाही घायल हो गए। मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पास से एक बाइक और पिस्टल बरामद की गई है।

छग : 20 किलो गांजा के साथ नागपुर के 2 तस्कर गिरफ्तार (17:02)
महासमुंद, 24 सितम्बर (आईएएनएस/वीएनएस)। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में बस से गांजा उतारकर भाग रहे दो लोगों को क्राइम ब्रांच और तुमगांव पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है। इसमें से एक नाबालिग है। दोनों के कब्जे से आठ किलोग्राम तथा दोनों की निशानदेही पर 12 किलोग्राम गांजा, विक्रेता के घर से बरामद हुआ है। 20 किलो गांजे की कुल कीमत एक लाख एक हजार रुपये आंकी गई है।

युवक की मौत पर आदित्यनाथ से बात करेंगे मणिपुर के मुख्यमंत्री (15:36) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह मणिपुर के एक युवक की रहस्यमय हालात में मौत पर चर्चा करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे।

छग : राजधानी एक्सप्रेस की बोगी में लाखों की चोरी, वेंडर हिरासत में (फोटो सहित) (With Images) (14:56)
रायपुर, 24 सितम्बर (आईएएनएस/वीएनएस)। नई दिल्ली से बिलासपुर आ रही राजधानी एक्सप्रेस की बोगी में सफर कर रही दो महिलाओं के हैंडबैग शनिवार देर रात चोरी हो गए। वहीं एक महिला ने रायपुर तो दूसरी ने बिलासपुर जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में एक वेंडर को गिरफ्तार किया गया है।

लंदन में एसिड हमले में 6 घायल (12:38)
लंदन, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| लंदन में दो समूहों के बीच विवाद के बाद हुए किसी खतरनाक पदार्थ से किए गए हमले में छह लोग घायल हो गए। संदेह है कि यह पदार्थ एसिड हो सकता है।

मेक्सिको में फिर आए भूकंप में 4 की मौत (11:32) IANS Photo Service
मेक्सिको सिटी, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| मेक्सिको में मंगलवार को आए 7.1 तीव्रता वाले शक्तिशाली भूकंप के बाद शनिवार को एक बार फिर 6.1 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। चार दिन पहले आए भूकंप में अब तक 305 लोग मारे जा चुके हैं।

वन-डे के लिए इंदौर में पुख्ता सुरक्षा, नकली टिकट के आरोप में 5 गिरफ्तार (10:15)
इंदौर, 24 सितंबर (आईएएनएस)| इंदौर के होल्कर स्टेडियम में रविवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले एक-दिवसीय क्रिकेट मैच के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वहीं पुलिस ने टिकट की रंगीन फोटोकॉपी करके बेचने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

उप्र : मुठभेड़ में 4 लुटेरे गिरफ्तार, 2 फरार (09:58)
शाहजहांपुर, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले की सदर बाजार थाना पुलिस और अपराध शाखा की संयुक्त टीम ने 27 जघन्य अपराधों को अंजाम देने वाले गिरोह के चार लुटेरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया, जबकि दो फरार हो गए।

मेक्सिको में भूकंप से मरने वालों की संख्या 305 हुई (09:48) IANS Photo Service
मेक्सिको, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| मेक्सिको में 19 सितंबर को आए भूकंप से मरने वालों की संख्या 305 तक पहुंच गई है। राष्ट्रीय नागरिक सुरक्षा समन्वयक लुइस फेलिप प्यूंटे ने यह जानकारी दी।

चलती ट्रेन में महिला से सामूहिक दुष्कर्म (23:01)
मुरादाबाद, 23 सितम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में चार युवकों द्वारा एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि शराब के नशे में चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।

नोएडा दुष्कर्म की पीड़िता ने घटना से इंकार किया (22:20)
नोएडा/नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)| नोएडा इलाके में शुक्रवार शाम एक चलती कार में कथित दुष्कर्म की शिकार 25 वर्षीय पीड़िता ने इस घटना को झूठा करार दिया है और उसने इस संबंध में पुलिस को एक लिखित पत्र देकर कहा है कि इस तरह की कोई घटना उसके साथ नहीं घटी है।

खड़से के लिए कराची से धमकी भरा फोन आया : दमानिया (लीड-1) (21:45) IANS Photo Service
मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)| आम आदमी पार्टी (आप) की पूर्व नेता व सामाजिक कार्यकर्ता अंजलि दमानिया ने शनिवार को कराची के एक लैंडलाइन नंबर से जान से मारने की धमकी भरे फोन आने की शिकायत की है।

पाकिस्तान : पिता ने 'सम्मान' के नाम पर दो बेटियों की हत्या की (21:20)
इस्लामाबाद, 23 सितम्बर (आईएएनएस)| पाकिस्तान के खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में एक पिता ने 'सम्मान' के नाम पर अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी।

शबीर शाह के खिलाफ ईडी ने आरोप-पत्र दाखिल किए (21:13) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)| प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शनिवार को कश्मीरी अलगाववादी नेता शब्बीर शाह और कथित हवाला कारोबारी मोहम्मद असलम वानी के खिलाफ चल रहे धन शोधन मामले में आरोप-पत्र दाखिल कर दिए।

उप्र में युवकों को थर्ड डिग्री देने पर 2 सिपाही निलंबित (21:13)
मुजफ्फर नगर, 23 सितम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ के दो आरोपियों को थर्ड डिग्री देने के आरोप में एसएसपी ने दो आरोपी सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। साथ ही पूरी चौकी लाइन हाजिर कर दिया है।

आईआईटी कानपुर में रैगिंग मामले में 22 छात्र निलंबित (21:10)
कानपुर, 23 सितम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश में आईआईटी कानपुर में रैगिंग के नाम पर छात्रों का यौन शोषण करने के मामले में 22 छात्रों को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में कमेटी की अगली बैठक नवंबर में होगी, जिसमें निलंबित छात्रों पर फैसला लिया जाएगा।

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo