अपराध/आपदा/दुर्घटना


सूरत के कोचिंग संस्थान में आग से 17 छात्रों की मौत (लीड-3) (22:17) IANS Photo Service
सूरत, 24 मई (आईएएनएस)| गुजरात के सूरत में एक कोचिंग संस्थान में शुक्रवार को आग लग जाने से कम से कम 17 छात्रों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए हैं।

सूरत के कोचिंग संस्थान में आग से 15 छात्रों की मौत (लीड-2) (19:10) IANS Photo Service
सूरत, 24 मई (आईएएनएस)| गुजरात के सूरत में एक कोचिंग संस्थान में शुक्रवार को आग लग जाने से कम से कम 15 छात्रों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए हैं।

इंदौर में 3 बच्चों की कार के भीतर दम घुटने से मौत, जांच शुरू (19:07)
इंदौर, 24 मई (आईएएनएस)| इंदौर के सांवेर क्षेत्र में शुक्रवार को खेलते-खेलते कार का दरवाजा अचानक बंद हो जाने से उसके भीतर तीनों बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई।

सूरत के कोचिंग संस्थान में आग से 15 छात्रों की मौत (लीड-1) (19:00) IANS Photo Service
सूरत, 24 मई (आईएएनएस)| गुजरात के सूरत में एक कोचिंग संस्थान में आग लग जाने से शुक्रवार को 15 छात्रों की मौत हो गई।

गुजरात के सूरत में आग से 15 छात्रों की मौत (18:30) IANS Photo Service
सूरत, 24 मई (आईएएनएस)| गुजरात के सूरत में एक कोचिंग संस्थान में आग लग जाने से 15 छात्रों की मौत हो गई।

दिल्ली में टिकटॉक हस्ती की हत्या में नाबालिग गिरफ्तार (17:49) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)| दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को टिकटॉक हस्ती व जिम प्रशिक्षक मोहित मोर की हत्या में शामिल रहने के आरोप में एक नाबालिग को गिरफ्तार किया।

भिलाई के सेल प्लांट में आग, कोई हताहत नहीं (16:29) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)| छत्तीसगढ़ के भिलाई स्थित सेल के प्लांट में शुक्रवार सुबह आग लग गई। आग प्लांट के कोक ओवंस एवं कोल केमिकल्स डिपार्टमेंट में लगी लेकिन इससे कोई जख्मी या हताहत नहीं हुआ।

शारदा घोटाला मामले में पूर्व पुलिस आयुक्त की याचिका पर सुनवाई से अदालत का इनकार (14:38) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)| सर्वोच्च न्यायालय ने शारदा चिटफंड घोटाला मामले में गिरफ्तारी से सुरक्षा प्रदान करने की समयसीमा बढ़ाने की मांग वाली कोलकाता पुलिस के पूर्व आयुक्त राजीव कुमार की याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी। गिरफ्तारी से उनकी सुरक्षा आज समाप्त हो गई है।

वाड्रा की जमानत रद्द कराने ईडी पहुंचा उच्च न्यायालय (14:35) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)| प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा की जमानत याचिका को रद्द करने की मांग को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया है।

ओमान में मिले चार लापता भारतीय प्रवासियों के शव (14:19)
मस्कट, 24 मई (आईएएनएस)| ओमान के एक बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में एक परिवार के चार लापता भारतीय लोगों के शव मिले हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मुंबई में इमारत में आग लगने से 2 महिलाओं की मौत (11:40) IANS Photo Service
मुंबई, 24 मई (आईएएनएस)| मुंबई के बोहरी मोहल्ले में स्थित एक इमारत में आग लगने से दो महिलाओं की मौत हो गई।

चीन : नौका दुर्घटना में 6 मरे, 12 लापता (09:10) IANS Photo Service
बीजिंग, 24 मई (आईएएनएस)| दक्षिणपश्चिम चीन के गुइझोऊ प्रांत में एक नदी में नौका के पलट जाने से छह लोग मारे गए, जबकि 12 अन्य लापता हो गए।

सरकारी गवाह बनने की इंद्राणी की याचिका पर फैसला सुरक्षित (22:10) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 23 मई (आईएएनएस)| यहां की एक अदालत ने गुरुवार को आईएनएक्स मीडिया की पूर्व निदेशक इंद्राणी मुखर्जी की आईएनएक्स मीडिया मामले में सरकारी गवाह (अप्रवूर) बनने की मांग वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया।

दिल्ली : नेहरू प्लेस में भवन में आग लगी, 30 लोगों को बचाया गया (18:38)
नई दिल्ली, 23 मई (आईएएनएस)| दिल्ली के वाणिज्यिक केंद्र नेहरू प्लेस में एक इमारत की पांचवीं मंजिल पर लगी भीषण आग से तीस लोगों को बचा लिया गया। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

अवैध तेल निर्यात करने पर भारतीय और 17 अन्य को नाइजीरिया में पकड़ा (15:33)
अबुजा, 23 मई (आईएएनएस)| एक भारतीय नाविक और 17 अन्य लोगों को नाइजीरिया की नौसेना ने बुधवार को घाना में गैरकानूनी रूप से चोरी के कच्चे तेल को निर्यात करने के प्रयास में पकड़ा।

अगस्तावेस्टलैंड मामला : ईडी ने सुशेन गुप्ता के खिलाफ आरोप-पत्र दाखिल किया (22:47) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 22 मई (आईएएनएस)| प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को एक नया पूरक आरोप-पत्र दाखिल किया, जिसमें एक कथित मध्यस्थ सुशेन मोहन गुप्ता को 3,600 करोड़ रुपये के अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदा मामले में एक आरोपी बनाया है।

राजस्थान की महिला के साथ दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म (21:59) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 22 मई (आईएएनएस)| दक्षिण दिल्ली के मदनगीर इलाके में 26 साल की एक विवाहित महिला के साथ दो लोगों ने कथित रूप से एक कार में सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना रविवार रात की है।

बिहार : पूर्व विधायक ने लहराया हथियार कहा, लोकतंत्र बचाने जेल जाने को तैयार (20:34)
पटना, 22 मई (आईएएनएस)| लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले ही बिहार की राजनीति गर्म है। महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा द्वारा 'खून की नदियां बहा देने' वाले बयान पर विवाद अभी थमा नहीं था कि भभुआ के पूर्व विधायक और बक्सर संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रामचंद्र यादव ने एक संवाददाता सम्मेलन में हथियार लहराकर इस विवाद को और गर्म कर दिया।

भोपाल सीबीडी परियोजना का पंजीयन निलंबित (19:17)
भोपाल, 22 मई (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश भू-संपदा विनियामक प्राधिकरण (रेरा) ने मुंबई की दीपमाला इन्फ्रास्ट्रक्च र प्रा़ लि़ के मालिकाना हक वाली सृष्टि सीबीडी की भोपाल सी़ बी़ डी़ परियोजना का पंजीयन तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्णय लिया है। निर्माता कंपनी केवल निर्माण एवं विकास कार्य ही कर सकेगी।

अयोध्या में गायों के साथ दुष्कर्म का मामला, युवक गिरफ्तार (18:08) IANS Photo Service
अयोध्या, 22 मई (आईएएनएस)| एक आश्चर्यजनक घटना में, एक व्यक्ति को यहां एक गौशाला में कथित रूप से गायों के साथ दुष्कर्म करने के लिए गिरफ्तार किया गया।

जिम ट्रेनर हत्या : टिकटॉक पर लोकप्रियता हो सकती है वजह (17:57) IANS Photo Service
नई दिल्ली, 22 मई (आईएएनएस)| सेलिब्रिटी टिकटॉक आर्टिस्ट व दक्षिण दिल्ली में जिम ट्रेनर मोहित मोर की सनसनीखेज हत्या की प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि उनकी बढ़ती लोकप्रियता दिनदहाड़े उनकी हत्या के पीछे की वजह हो सकती है।

पूर्वी दिल्ली में युवक ने पिता की हत्या कर शव को 25 टुकड़ों में काटा (लीड-1) (17:21)
नई दिल्ली, 22 मई (आईएएनएस)| पूर्वी दिल्ली में बुधवार तड़के सम्पत्ति को लेकर हुए विवाद में एक 22 वर्षीय युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी और इसके बाद शव के 25 टुकड़े कर दिए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उप्र : बालू खदान में पोकलैंड मशीन से दबकर मजदूर की मौत (With Images) (16:53)
बांदा, 22 मई (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में बांदा जिले खप्टिहा कलां बालू खदान में बुधवार दोपहर पोकलैंड मशीन में दबकर एक मजदूर युवक की मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने खदान में भारी हंगामा किया और एक बोलेरो जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया।

नाबालिग संग संबंध बनाने के लिए अमेरिकी को 5 साल जेल संभव (16:46) IANS Photo Service
वाशिंगटन, 22 मई (आईएएनएस)| एक 53 वर्षीय करोड़पति व्यापारी को 15 साल की लड़की के साथ यौन संबंध बनाने के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद पांच साल जेल की सजा मिल सकती है। यहां तक कि सबंध बनाने के लिए उसने एक बार अपने निजी विमान को ऑटोपायलट मोड पर भी रख छोड़ा था।

ओडिशा : सड़क हादसे में परिवार के 5 सदस्यों की मौत (15:34) IANS Photo Service
भुवनेश्वर, 22 मई (आईएएनएस)| ओडिशा के कालाहांडी जिले में बुधवार को एक सड़क हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा कार और एक ट्रक के बीच टक्कर होने से हुआ। पुलिस ने यह जानकारी दी।

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo